Karauli: सपोटरा इलाके में चोरों की धमाचौकड़ी,दीवार तोड़कर किया लाखों रुपए का माल पार
Advertisement

Karauli: सपोटरा इलाके में चोरों की धमाचौकड़ी,दीवार तोड़कर किया लाखों रुपए का माल पार

Karauli:  करौली के सपोटरा में चोरों की धमाचौकड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही है, सपोटरा इलाके में लगातार चोर रात्रि को घरों और दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं. जिसके कारण लोगों की नींद हराम हो रही है.

 

Karauli: सपोटरा इलाके में चोरों की धमाचौकड़ी,दीवार तोड़कर किया लाखों रुपए का माल पार

Karauli: करौली के सपोटरा में चोरों के हौसले बुलंद हैं, आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की उदासीनता के कारण सपोटरा के अमरगढ़ गांव में गत रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक परचून की दुकानों को निशाना बनाया है. अज्ञात चोरों ने परचून की दुकान की पीछे की दीवार को तोड़कर करीबन लाखों रुपए का माल पार किया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ग्रामीणों ने बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा गत रात्रि में राजू गुप्ता पुत्र द्वारका प्रसाद गुप्ता की परचून की दुकान की दीवार को तोड़कर चोर करीब लाखों रुपए का माल पार कर ले गए पीड़ित राजू लाल गुप्ता ने चोरी की एफआईआर सपोटरा पुलिस थाने में दर्ज करवाई है.

दानपेटी को चोरी कर ले गए 
आपको बता दें कि सपोटरा इलाके में पिछले दिनों रात्रि को अज्ञात चोरों के द्वारा अधिवक्ता कैंपस में स्टांप विक्रेता की स्टाल के ताले को तोड़कर हनुमान गोशाला की रखी हुई दानपेटी को चोरी कर ले गए थे, जिसका पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है.

एक बार फिर से चोरों ने परचून की दुकान को निशाना बनाया है.चोरी की वारदात नहीं रुकने पर ग्रामीणों ने पुलिस पर गस्त नहीं करने और ठोस कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं.

खुलेआम स्मैक पीने को मिल जाती हैं
सपोटरा इलाके में अवैध मादक पदार्थ स्मैक के बढ़ते कारोबार के कारण जगह जगह पर नशे करने वालों को खुलेआम स्मैक पीने को मिल जाती हैं नशे के आदि युवाओं के द्वारा रात्रि को चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है.

इसके बावजूद पुलिस ना तो नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई करती है, और ना ही स्मैक पीने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है, जिसके कारण उपखंड क्षेत्र के गांवों में लगातार चोरियां बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

 

Trending news