नेशनल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में अरुण उत्तर प्रदेश ने सौमली राजस्थान को हराया, ये टीम सेमीफाइनल में पहुंची
Advertisement

नेशनल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में अरुण उत्तर प्रदेश ने सौमली राजस्थान को हराया, ये टीम सेमीफाइनल में पहुंची

नेशनल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में अरुण उत्तर प्रदेश ने सौमली राजस्थान को हरा दिया है. दिल्ली, गजेंद्र उत्तर प्रदेश, अरुण यूपी एवं हनुमानगढ़ राजस्थान की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है

 

नेशनल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में अरुण उत्तर प्रदेश ने सौमली राजस्थान को हराया, ये टीम सेमीफाइनल में पहुंची

Hindaun: सूरौठ तहसील मुख्यालय पर स्थित गांधी स्मारक मैदान में चल रही राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग बॉल प्रतियोगिता के दौरान रविवार को कई रोमांचक मैच खेले गए. अरुण उत्तर प्रदेश एवं सौमली राजस्थान के बीच खेले गए मैच में अरुण यूपी की टीम 2-0 से विजयी रही. प्रतियोगिता में मैचों को देख दर्शक रोमांचित हो गए. 

नेशनल प्रतियोगिता के मीडिया प्रभारी प्रमोद तिवाड़ी, जिला शूटिंग बॉल संघ के सचिव विश्राम मीणा एवं नरेंद्र बाबा ने बताया कि  दिल्ली एवं करौली राजस्थान की टीम के बीच खेले गए लीग मैच में दिल्ली 2-0 से विजयी रही. गजेंद्र यूपी एवं सूरौठ राजस्थान टीम के बीच हुए मुकाबले में गजेंद्र यूपी की टीम ने 2-0 से जीत हासिल की. कोटा राजस्थान एवं श्री महावीर जी राजस्थान के बीच खेले गए मैच में श्री महावीरजी की टीम ने 2-1 से जीत दर्ज कराई.

इसी तरह हनुमानगढ़ राजस्थान एवं कांचरौली राजस्थान के मध्य हुए मुकाबले में हनुमानगढ़ की टीम 2-0 से विजयी रही. क्वार्टर फाइनल मुकाबलों के दौरान श्रीगंगानगर राजस्थान एवं गजेंद्र यूपी के बीच खेले गए मैच में गजेंद्र यूपी की टीम 2-1 से विजयी रही. दिल्ली एवं धुरसी राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम ने 2-0 से जीत दर्ज कराई. इसी तरह अरुण यूपी एवं खेड़ी हैवत राजस्थान के बीच हुए मुकाबले में अरुण यूपी की टीम 2-0 से विजयी रही. 

हनुमानगढ़ एवं श्री महावीर जी राजस्थान के बीच खेले गए रोमांचक मैच में हनुमानगढ़ की टीम 2-1से जीत दर्ज कराई. मैचों में रेफर शिप विश्राम मीणा एवं गोविंद मीणा ने की. स्कोरिंग का कार्य वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक  भूपाल सिंह मीणा एवं गिरधारी सोनी ने किया. प्रतियोगिता के दौरान कमेंट्री अध्यापक जाकिर हुसैन, कंपाउंडर राम अवतार शर्मा, राजस्थान शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र बाबा, वीरेंद्र सिंह राजावत एवं भूपाल मीना ने की. मैच देखने के लिए गांधी स्मारक मैदान में हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे. लोगों ने शूटिंग बॉल मैचों का भरपूर लुफ्त उठाया.

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news