करौली: डाकघर कर्मचारियों का अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान, निकाली गई रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1813954

करौली: डाकघर कर्मचारियों का अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान, निकाली गई रैली

करौली न्यूज: डाकघर कर्मचारियों द्वारा अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा के तहत जागरूकता रैली निकाली गई. साथ ही 15 अगस्त को तिरंगा फहराने का संदेश दिया गया.

करौली: डाकघर कर्मचारियों का अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान, निकाली गई रैली

करौली: जिला मुख्यालय स्थित मुख्य डाकघर के कर्मचारियों द्वारा अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है. 13 से 15 अगस्त तक चलाए जाने वाले अभियान के उपलक्ष्य में तिरंगा रैली निकाली गई. तिरंगा रैली निकालकर क्षेत्रवासियों को 13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा फहराने का संदेश दिया.

अभियान 13 से 15 अगस्त तक 

करौली मुख्य डाकघर के पोस्टमास्टर हरी लाल मीना, गणपत शर्मा ने बताया कि भारत सरकार द्वारा अमृत पैक्स महोत्सव हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त तक मनाया जायेगा. अभियान के तहत करौली मुख्य डाकघर में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा आम जन को बिक्री के लिए उपलब्ध है.

कोई भी व्यक्ति या संस्थान 25 रुपए की दर से अपने नजदीकी डाकघर से तिरंगे खरीद सकता है या विभाग की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग कर सकता है. जिसे तय समय में डाकिया द्वारा ग्राहक के घर पहुंचा दिया जायेगा.

15 अगस्त को ध्वज फहराने का संदेश

मुख्य डाकघर से शुरू हुई तिरंगा रैली गुलाब बाग तिराहा, संतोषी माता मंदिर पास सहित विभिन्न क्षेत्रों से होकर वापस मुख्य डाकघर पहुंची. डाक कर्मियों ने तिरंगा रैली निकालकर आमजन से 15 अगस्त पर घर या संस्थान पर आवश्यक रूप से ध्वज फहराने और अन्य को भी प्रेरित करने का संदेश दिया.कोई भी व्यक्ति या संस्थान 25 रुपए की दर से अपने नजदीकी डाकघर से तिरंगे खरीद सकता है या विभाग की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग कर सकता है. जिसे तय समय में डाकिया द्वारा ग्राहक के घर पहुंचा दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

 

Trending news