करौली में क्रेन से टकराई बारातियों से भरी कार, दुर्घटना में 9 लोग घायल, 2 जयपुर रेफर
Advertisement

करौली में क्रेन से टकराई बारातियों से भरी कार, दुर्घटना में 9 लोग घायल, 2 जयपुर रेफर

Karauli News: बारातियों से भरी एक बोलेरो कार करौली-सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच 23 पर बथुआ खो के पास हाइड्रा क्रेन से टकरा गई. जिससे बोलेरो सवार 9 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

 

करौली में क्रेन से टकराई बारातियों से भरी कार, दुर्घटना में 9 लोग घायल, 2 जयपुर रेफर

Karauli: बारातियों से भरी एक बोलेरो कार करौली-सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच 23 पर बथुआ खो के पास हाइड्रा क्रेन से टकरा गई. जिससे बोलेरो सवार 9 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां से एक बालक सहित दो को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया है.

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि करौली के राजौर गांव से सरमथुरा के भेंड़े के पुरा गांव के लिए बारात जा रही थी. बरात में शामिल होने के लिए दूल्हे पक्ष के कुछ रिश्तेदार एक बोलेरो में सवार होकर जा रहे थे. बारात जैसे ही बथुआ खो गांव के पास पहुंची, तो बोलेरो सड़क पर खड़े एक हाइड्रा क्रेन से टकरा गई. जिससे बोलेरो सवार 9 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए विभिन्न वाहनों की मदद से करौली हॉस्पिटल लाया गया.

 

घायलों में अमर सिंह पुत्र लच्छाराम उम्र 65 साल निवासी मकनपुर, अमन पुत्र संजय उम्र 8 साल निवासी मकनपुर, देवीलाल लच्छा राम उम्र 40 साल निवासी मकनपुर, आकाश पुत्र देवीलाल उम्र 11 साल निवासी मकनपुर, दिलखुश पुत्र करण सिंह उम्र 30 साल निवासी राजौर, पंकज पुत्र रमेश उम्र 21 साल निवासी राजौर, कालू पुत्र नाथूराम उम्र 30 साल निवासी छारा गंगापुर, लोकेश पुत्र तेजपाल उम्र 25 साल निवासी वजीरपुर, शैलेश पुत्र रत्तीराम उम्र 19 साल निवासी धूगड़ घायल हो गए. घायलों का उपचार करौली हॉस्पिटल में जारी है. जबकि अमन और देवीलाल को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया है. जयपुर चिकित्सालय में उनका उपचार जारी है . दुर्घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना किया साथ ही लोगों से जानकारी ली . पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news