Karauli: बजट में की गई मांगों के पूरा न होने पर नाराज हुए उपसरपंच, पानी की टंकी पर चढ़कर कर रहे प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589964

Karauli: बजट में की गई मांगों के पूरा न होने पर नाराज हुए उपसरपंच, पानी की टंकी पर चढ़कर कर रहे प्रदर्शन

Hindaun News: करौली के हिंडौन में कई मांगों को लेकर उपसरपंच श्याम सुंदर सैनी मंगलवार को टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी मांगों पर लिखित सहमति दें. 

Karauli: बजट में की गई मांगों के पूरा न होने पर नाराज हुए उपसरपंच, पानी की टंकी पर चढ़कर कर रहे प्रदर्शन

Hindaun, Karauli News: करौली के हिंडौन के सूरौठ क्षेत्र से जुड़ी कई समस्याओं और मांग को लेकर उपसरपंच श्याम सुंदर सैनी मंगलवार को टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान क्षेत्र के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर सूरौठ, नई मंडी थाना व सदर थाना के थाना प्रभारियों सहित जाप्ता तैनात है. 

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में पेश किए बजट में सूरौठ में राजकीय कॉलेज की घोषणा नहीं होने पर निराश हुए उप सरपंच श्याम सुंदर सैनी कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान उन्होंने 4 सूत्रीय मांगे बताई है, जिसमें सूरौठ से ब्राह्मणों का नगला के लिए सड़क निर्माण की स्वीकृति, धंधावली टोल प्लाजा पर सूरौठ क्षेत्र के लोगों को टोल मुक्त करने व क्षेत्र में सूखे पड़े जलस्रोत में जल समस्या खत्म करने की मांग शामिल हैं. 

समझाइश करने में जुटा प्रशासन 
वहीं, प्रशासन प्रदर्शन कर रहे उप सरपंच से समझाइश करने में जुटा हुआ है. उप सरपंच श्याम सुंदर सभी मांगों पर लिखित सहमति की बात कर रहे हैं. इस दौरान एसडीएम सुरेश कुमार हरसोलिया, सूरौठ तहसील लाल गजानन मीणा, टोडाभीम डीएसपी फूलचंद मीणा,भाजयुमो जिला अध्यक्ष अंकित कुमार शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद हैं. 

समस्याओं के समाधान की मांग
उप सरपंच द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन का कुछ लोगों ने समर्थन कर उप सरपंच तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं के नारे भी लगाए. साथ हीं, लोगों ने समस्याओं के समाधान की मांग की. वहीं, एसडीएम सुरेश कुमार हरसोलिया ने कहा कि प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश की जा रही हैं. सूरौठ से ब्राह्मण का नगला तक सड़क निर्माण को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता द्वारा प्रस्ताव तैयार करा लिया गया है और अन्य बिंदुओं पर अभी चर्चा जारी है. 

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: हाथों में निशान लेकर झूमते हुए भक्तों के रैला आ रहा खाटूधाम, सड़कों पर बिखरा गुलाल ही गुलाल

Trending news