Karauli: मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409341

Karauli: मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार, 4 गिरफ्तार

मासलपुर थाना अधिकारी परसोत्तम ने बताया कि एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप, ऑपरेशन वांटेड और ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है.  

 Karauli: मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार, 4 गिरफ्तार

Karauli: मासलपुर थाना पुलिस ने मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाली गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से करीब 3 दिन पूर्व कोटा मेला मैदान से चुराई गई एक कार और मोबाइल टावर चोरी की गई बैटरी भी जब्त की है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों से कई और वारदातों के खुलासा होने की संभावना है.

मासलपुर थाना अधिकारी परसोत्तम ने बताया कि एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप, ऑपरेशन वांटेड और ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है.  थाना अधिकारी ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली की बहराई मोबाइल टावर से बदमाश बैटरी और समान चोरी कर ले जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस जाब्ता ने अलग अलग रास्तों से चोरों का घेराव किया.

बदमाशों का पीछा किया तो कार पलट गई. इस दौरान एक बदमाश व चोरी के सामान, कार को जब्त कर लिया  लेकिन कुछ बदमाश मोटर बाइक से भाग गए.  पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर जानकारी ली और एसपी को घटना की जानकारी दी. नाकाबंदी कर तीन चार घंटों में ही जिला पुलिस की मदद से 3 आरोपियों को कोटरी पालनपुर के जंगल से दबोच लिया. पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी है.

आरोपियों के खिलाफ कई थानों में दर्जनों चोरी, लुट के प्रकरण पंजीबद्ध है. पुलिस ने नकब लगाने के सामान, चोरी गया माल व घटना में उपयोग में ली गयी कार व बाइक आदि बरामद की है.

आरोपी संजय पुत्र रामसिह उर्फ रामभान मीणा आयु 22 साल निवासी गांवडा मीणा थाना सदर हिंडौन, लोकेश पुत्र चौधरिया मीणा आयु 27 साल निवासी गांवडा मीणा, अब्दुल गनी पुत्र अल्लानूर आयु 44 साल निवासी भीलापाडा थाना नादौती हाल रामरहीम लाटाहाउस मस्जिद के पास वार्ड न. 33 उदई मोड गंगापुर सिटी और चेतराम उर्फ वकील पुत्र पृथ्वीराम मीणा आयु 28 साल निवासी निठार थाना भुसावर जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी वाहन चोरी, मोबाइल टावर से बैटरी चोरी जैसी संगीन वारदातों में लिप्त है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से जब्त कार करीब 3 दिन पूर्व कोटा से चुराई गई थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में बड़ी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Reporter-Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​

 

 

Trending news