हिंडौन: अज्ञात बदमाशों ने किया 2 बच्चियों का अपहरण, ग्रामीणों ने जाम लगाकर की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement

हिंडौन: अज्ञात बदमाशों ने किया 2 बच्चियों का अपहरण, ग्रामीणों ने जाम लगाकर की गिरफ्तारी की मांग

Hindaun, Karauli: राजस्थान के करौली के हिंडौन सदर थाना क्षेत्र के गांव फाजिलाबाद में अज्ञात बदमाशों ने दो नाबालिग बालिकाओं का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. 
वारदात को लेकर नाराज सैंकड़ो ग्रामवासियों ने टोडाभीम-हिण्डौन मार्ग पर जाम लगा दिया.

हिंडौन: अज्ञात बदमाशों ने किया 2 बच्चियों का अपहरण, ग्रामीणों ने जाम लगाकर की गिरफ्तारी की मांग

Hindaun, Karauli: राजस्थान के करौली के हिंडौन सदर थाना क्षेत्र के गांव फाजिलाबाद में अज्ञात बदमाशों ने दो नाबालिग बालिकाओं का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. वारदात को लेकर नाराज सैंकड़ो ग्रामवासियों ने टोडाभीम-हिण्डौन मार्ग पर जाम लगा दिया.अपहृत हुई दोनों बालिकाओं को हिण्डौन गौशाला के पास से दस्तयाब कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण जाम लगाकर बैठे हैं.

जानकारी के अनुसार अपहृत हुई बालिका फाजिलाबाद निवासी निधि मीना(12) पुत्री स्वर्गीय राजीव मीना है.पीड़िता ने बताया कि शाम करीब चार बजे वह अपने चचेरी बहन टीना के साथ दादा के चाय की दुकान पर दूध देने गई,जिसके बाद वह घर लौट रही थी. इस दौरान रास्ते में एक स्कॉर्पियों चालक ने उससे झारेडा की ओर जाने का रास्ता पूछा.

पीड़िता ने बताया कि इसी बीच एक अज्ञात बदमाश ने दोनों बहनों को धक्का देकर गाड़ी में बिठा लिया.बालिकाएं चीख पुकार करती रही और एक बदमाश के हाथ को दांतों से काट लिया. वारदात की भनक लगते ही परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस की ओर से करौली मार्ग पर चल रही नाकाबंदी के दौरान बदमाश दोनों बालिकाओं को गौशाला के पास गाड़ी से उतार मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम

सड़क किनारे रोती हुई बालिकाओं से एक राहगीर ने पूछताछ की,जिसमें बालिका ने आपबीती सुनाई.राहगीर द्वारा बालिकाओं के मिलने की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस ने बालिकाओं को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया.पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.फाजिलाबाद से सैंकड़ो ग्रामीण  टोडाभीम-हिण्डौन मुख्य मार्ग पर देर रात पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया.पुलिस प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों से समझाइश में जुटे हैं.

Reporter:Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम

Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Trending news