Karauli: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, पांच भाईयों की मौत का अनसुलझा रहस्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1379733

Karauli: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, पांच भाईयों की मौत का अनसुलझा रहस्य

करौली स्थित भीम नगर में टेंपो चालक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने पर डीएसपी मनराज मीणा हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस एवं परिजनों से घटना से जुड़ी जानकारी ली. 

घटनास्थल पर जुटी भीड़

Karauli: करौली स्थित भीम नगर में टेंपो चालक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंचे थाना अधिकारी ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर, मृतक के शव को करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया. वहीं सूचना पर डीएसपी मनराज मीणा हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस एवं परिजनों से घटना से जुड़ी जानकारी ली. सब इंस्पेक्टर संपत सिंह ने बताया कि भीम नगर निवासी टेंपो चालक धर्म सिंह पुत्र लीलाधर उम्र 38 साल का शव पड़ा होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और धर्म सिंह के शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी डॉ. उदय भान सिंह भीम नगर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया. सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक धर्म सिंह टेंपो चालक है और सोमवार रात खाना खाने के बाद करीब 10 बजे वो घर से पास ही जर्दा लेने गया था. उसकी पत्नी की तबीयत खराब होने के कारण वो सो गई थी, मृतक का पुत्र जब जागा तो उसने घर के समीप खड़े टेंपो के पास पिता को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी. मृतक पांच भाई हैं, मृतक सहित सभी भाइयों की एक-एक कर अलग-अलग कारणों से एक के बाद एक करके मौत हो चुकी है. मृतक के दो पुत्री 1 पुत्र है.

फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter - Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- केकड़ीः सरियों से किया ताबड़तोड़ हमला फिर मरा हुआ छोड़कर भागे हमलावर, ग्रामीणों ने बचाई जान

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

Trending news