जालोर में छात्र की मौत पर दलित समाज ने एडीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट के बाहर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305686

जालोर में छात्र की मौत पर दलित समाज ने एडीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट के बाहर की नारेबाजी

 जालौर के सुराणा में दलित छात्र की हत्या मामले में ज्ञापन सौंपने पहुंचे दलित संगठन- समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट के बाहर एडीएम के खिलाफ नारे लगाकर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोग एडीएम को मौके पर बुलाकर माफी मांगने और उसके बाद ज्ञापन देने की मांग पर अड़ गए.

 जालोर में छात्र की मौत पर दलित समाज ने एडीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट के बाहर की नारेबाजी

करौली: जालौर के सुराणा में दलित छात्र की हत्या मामले में ज्ञापन सौंपने पहुंचे दलित संगठन- समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट के बाहर एडीएम के खिलाफ नारे लगाकर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोग एडीएम को मौके पर बुलाकर माफी मांगने और उसके बाद ज्ञापन देने की मांग पर अड़ गए. एसडीएम अमित वर्मा मौके पर पहुंचे और समझाइश की लेकिन प्रदर्शनकारियों ने कहा कि एडीएम ने प्रतिनिधिमंडल का अपमान किया है अब एडीएम मौके पर आकर माफी मांगेंगे उसके बाद ही ज्ञापन सौंपा जाएगा . 

बॉडी- पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की काफी समझाइश के बाद प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. सुराणा जालौर में छात्र की हत्या के मामले में बहुजन समाज पार्टी और विभिन्न दलित संगठनों के लोग अलग-अलग ज्ञापन सौंपने पहुंचे. बसपा ने जिला अध्यक्ष जमुना लाल जाटव के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा. जबकि दलित संगठनों का प्रतिनिधिमंडल पूर्व विधायक सुरेश मीणा रिटायर्ड आईएएस पी आर मीणा पूर्व पार्षद विजय जाटव उदय जाटव के नेतृत्व में एडीएम को ज्ञापन सौंपने पहुंचा.

ज्ञापन सौंपने के दौरान एडीएम द्वारा कुर्सी से खड़े नहीं होने पर प्रतिनिधिमंडल और उनके बीच नोकझोंक हो गई. और प्रतिनिधिमंडल बिना ज्ञापन दिए ही लौट कर आ गया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम और पुलिस अधिकारियों ने समझाइस के बाद लोगों ने एसडीएम करौली अमित वर्मा को ज्ञापन सौंपा. संगठनों की ओर से सौंपे ज्ञापनो में दलित छात्र के परिजनों को आर्थिक सहायता सरकारी नौकरी और आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की गई है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news