मुख्यमंत्री गहलोत ने हिंडौन को दिल खोल कर दिया, अब कार्यकर्ता हाथ से हाथ मिलकर कर रहे जागरूक
Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत ने हिंडौन को दिल खोल कर दिया, अब कार्यकर्ता हाथ से हाथ मिलकर कर रहे जागरूक

Karauli News : हिण्डौन सिटी में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के तहत डोर-टू-डोर संपर्क करते हुए ग्रामीणों को राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बारे में अवगत करा रहे हैं. 

Karauli News : हिण्डौन सिटी देहात कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष भगतसिंह डागुर ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से चलाए जा रहे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान यात्रा हिंडौन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कसाने का नगला में होकर निकाली गई. यात्रा के दौरान नगर परिषद हिंडौन सभापति बृजेश कुमार जाटव, प्रधान विनोद कुमार जाटव, हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के हिंडौन देहात प्रभारी शीशराम खटाना, हिंडौन नगर परिषद के पूर्व उपसभापति नफीस अहमद, हिंडौन शहर ब्लॉक अध्यक्ष नरेश पाराशर, हिंडोन देहात ब्लॉक अध्यक्ष भगत सिंह डागुर ने डोर-टू-डोर संपर्क करते हुए ग्रामीणों को राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराने के साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में भी बताया.

इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नगर परिषद सभापति बृजेश कुमार जाटव ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने पिछले चार वर्षों में सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं. हिंडौन को जिला अस्पताल का दर्जा दिलाया, ब्लड बैंक खोली, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय शुरू करवाकर हिंडौन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की मांग पूरी करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की सेवाएं सुचारू करवाईं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना शुरू की जिसमें कि दस लाख रुपए तक का निशुल्क इलाज एवं पांच लाख का दुर्घटना बीमा भी मिलता है और कर्मचारियों की बहुप्रतीक्षित पुरानी पेंशन स्कीम भी मुख्यमंत्री ने शुरू की है. इस दौरान हिंडोन देहात युवा कांग्रेस के पूर्व महामंत्री जतन सिंह गुर्जर, गजराज सिंह गुर्जर, फतेह सिंह गुर्जर, हरकेश कसाना सहित कसाने का नगला के पंच पटेलों ने यात्रा के दौरान जगह जगह पर सभी कांग्रेसियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस अवसर पर  नादौती ब्लॉक अध्यक्ष लोकेश खटाना, हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के हिंडौन शहर ब्लॉक समन्वयक ( सोशल मीडिया) प्रमोद तिवाड़ी, रामप्रसाद रावत, कल्ला खान, बत्तू मेंबर सूरौठ, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के हिंडोन देहात ब्लॉक संयोजक पुष्पेन्द्र गारुवाल, पंचायत समिति सदस्य रामहरि गुर्जर खेड़ली, समय सिंह फौजी, भगवान सिंह बाईजट्ट,मानसिंह सैनी, भूरसिंह जाटव आदि यात्रा में शामिल रहे.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान के खदान उगल रहे 'सोना', गहलोत सरकार के खिले चेहरे

JEE Mains 2023 सेशन-1 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से करें चेक, कोटा के 6 स्टूडेंट्स का ओवरआल 100 परसेंटाइल रहा स्कोर

Trending news