हिण्डौन: 4 वर्षीय मासूम से दरिंदगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिली थी बालिका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201395

हिण्डौन: 4 वर्षीय मासूम से दरिंदगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिली थी बालिका

5 थानों की पुलिस टीम ने मिलकर कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले है. पुलिस ने इस चर्चित प्रकरण में दूसरे दिन ही रविवार को सफलता अर्जित करते हुए दरिंदे को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

4 वर्षीय मासूम से दरिंदगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

हिण्डौन:  4 वर्षीय बालिका से हैवानियत करने के आरोपी को पुलिस ने घटना के 36 घण्टे बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया युवक हिण्डौन के बरेडी का पुरा निवासी 34 वर्षीय अजीत योगी उर्फ लांगुरिया है. वह पूर्व में भी महिला अत्याचार के मामलों में आरोपी रह चुका है.

एसआईटी ने सघनता से दरिंदे की तलाश में मारी छापेमारी
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि एक दिन पहले शनिवार को 4 वर्षीय बालिका से हैवानियत होने का मामला सामने आया था. इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया. महिला प्रकोष्ठ के एएसपी किशोर बूटोलिया एवं हिंडौन डीएसपी किशोरीलाल के निर्देशन में बनाई गई एसआईटी ने सघनता से दरिंदे को तलाश किया.

5 थानों की पुलिस टीम ने कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे
5 थानों की पुलिस टीम ने मिलकर कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले है. पुलिस ने इस चर्चित प्रकरण में दूसरे दिन ही रविवार को सफलता अर्जित करते हुए दरिंदे को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि उक्त दरिंदा अपराध कारित करने के बाद लोक परिवहन बस में बैठकर जयपुर चला गया था. इसके अलावा उसने टॉफी का लालच देकर बच्ची को बुलाया था.

4 साल की मासूम बालिका को आरोपी मध्यरात्रि को उठाकर ले गया था
उस वक्त दरिंदा शराब के नशे में धुत था. उल्लेखनीय है कि हिंडौन के महवा रोड पर एक मकान में अपने परिजनों के साथ सो रही 4 साल की मासूम बालिका को आरोपी मध्यरात्रि को उठाकर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद बालिका को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे पटक कर फरार हो गया.

बालिका के शरीर में कई जगह अंदरूनी चोटें
दूसरे दिन सुबह बालिका को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे जयपुर रैफर कर दिया. बालिका के शरीर में कई जगह अंदरूनी चोटे आई हैं, जिनकी चिकित्सकों ने सर्जरी की है.

पुलिस लापरवाही की जांच करेंगे डीएसपी 
पुलिस अधीक्षक इन्दौलिया ने बताया कि इस प्रकरण में पीड़ित परिवार के साथ किसी भी प्रकार की कोई पुलिस लापरवाही रही है तो उसकी जांच की जाएगी. इसके लिए डीएसपी किशोरी लाल को जांच अधिकारी बनाया गया है. परिजनों के अनुसार मध्य रात्रि को जब घर में बालिका गायब मिली तो वह हिंडौन के नई मंडी थाने गए. जहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बालिका को स्वयं ढूंढने एवं सुबह रिपोर्ट लेकर आने के लिए कहा था. लोगों का मानना है कि यदि पुलिस रात में ही अलर्ट हो जाती तो शायद यह दरिंदगी नहीं होती. उक्त मामले की जांच अब हिण्डौन डीएसपी किशोरी लाल द्वारा की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 100 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को करौली पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैवानियत का शिकार बना कचरे पर छोड़ गया था दरिंदा
हिण्डौन में चार साल की बच्ची से शनिवार को हैवानियत का मामला सामने आया था. अपने परिवार के साथ सो रही बच्ची को रात एक बजे दरिंदा उठा ले गया और उसे बुरी तरह हैवानियत का शिकार बनाया. शनिवार को सुबह रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बालिका बदहवास हालत में मिली. परिजन लहुलुहान और बेहोशी की अवस्था में उसे पहले थाने ले गए. बाद में पुलिस के कहने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां से डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर मानते हुए जयपुर रेफर कर दिया था. जहां उसका अभी इलाज जारी है तथा हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

Trending news