ट्रैक्टर से गिरकर 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत, चालक हुआ फरार, पुलिस ने जांच की शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247593

ट्रैक्टर से गिरकर 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत, चालक हुआ फरार, पुलिस ने जांच की शुरू

करौली मंडरायल मार्ग पर ससेड़ी मोड़ गोशाला के पास ट्रैक्टर से गिरकर एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच कर रही है. 

15 वर्षीय किशोर की हुई मौत

Karauli: करौली मंडरायल मार्ग पर ससेड़ी मोड़ गोशाला के पास ट्रैक्टर से गिरकर एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच कर रही है. 

करौली जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि संजय माली पुत्र परसराम माली उम्र 15 वर्ष निवासी सूरदान का पुरा तन डूंडा पुरा अपने अन्य साथी और ताऊ के लड़के पुष्पेंद्र पुत्र बचन के साथ ट्रैक्टर में बैठकर गांव से करौली की ओर जा रहा था. ससेड़ी मोड़ स्थित गोशाला के पास ट्रैक्टर को एक अन्य वाहन से बचाने का प्रयास किया. इस दौरान किशोर उछल कर नीचे गिर गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घबरा गया और ट्रैक्टर लेकर भाग गया. 

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बालक को करौली अस्पताल लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. करौली सदर थाना हेड कांस्टेबल घनश्याम ने बताया कि परिजनों ने एफआईआर दी है और एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. मृतक के पिता खनन कार्य करते हैं और मृतक के एक भाई और एक बहन है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - 

करौली- करंट के चपेट में आए पिता-पुत्र, जांच में जुटी पुलिस

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news