Advertisement
photoDetails1rajasthan

5 दिन बाद सूर्य देंगे सौभाग्य, इन राशियों की कुंडली में बन रहा धनयोग

वैदिक गणित के अनुसार आज से 5 दिन के बाद यानि की 15 मई के दिन सुबह 11 बजकर 32 मिनट पर सूर्य का गोचर होगा. ग्रहों की राजा सूर्य, वृषभ राशि में गोचर करेंगे. जिसका सभी 12 राशियों पर असर होगा.लेकिन चार राशियों को सूर्य सौभाग्य देंगे.

सूर्य

1/6
सूर्य

वैदिक ज्योतिष में सूर्य को विशेष स्थान प्राप्त है. जिन जातकों की कुंडली में सूर्य शुभ होते हैं. उन्हे सुख समृद्धि के साथ साथ नेतृत्व की क्षमता भी मिली होती है. ऐसे लोगों में कॉंफिडेंस कूट-कूट कर भरा होता है. लेकिन अगर सूर्य कमजोर हो तो जातक में अंहकार ज्यादा होता है.

चार राशियों को भाग्य का साथ मिलने लगेगा

2/6
चार राशियों को भाग्य का साथ मिलने लगेगा

दूसरे ग्रहों की तरह ही सूर्य भी गोचर करते हैं. ये गोचर एक महीने का होता है. जो इस बार 15 मई 2023 को सुबह 11 बचकर 32 मिनट पर हो रहा है. सूर्य मेष से निकलकर वृष राशि में एंट्री लेने वाले हैं. जिससे चार राशियों को भाग्य का साथ मिलने लगेगा.

कर्क राशि

3/6
कर्क राशि

11वें भाव में सूर्य का गोचर आपकी हर इच्छा को पूरा करेगा. आर्थिक रूप से खुद को स्थिर महसूस करेंगे. धनलाभ भी होगा. सूर्य गोचर आपके लिए धन योग बना देगा. जो बेहद शुभ माना जाता है. कई बड़े लोगों से आपकी मुलाकात होगी. जो आपके भविष्य के लिए मददगार रहेगा. इस दौरान आप नई गाड़ी, नई घर या फिर नई प्रोपर्टी खरीद सकने की क्षमता महसूस करेंगे.

सिंह राशि

4/6
सिंह राशि

10वें भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए दिग्बल लेकर आ रहा है. आपका मान सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. सरकारी नौकरी लग सकती है या फिर सरकारी नौकरी में उच्च पद मिल सकता है. प्राइवेट नौकरीपेशा लोगों को भी प्रमोशन मिल सकता है. आपके दुश्मनों का खात्मा हो जाएगा. 

आज मेष का दिन रहेगा शानदार, सिंह के लिए गुड न्यूज कर रही इंतजार  

 

कन्या राशि

5/6
कन्या राशि

9वें भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए ऑफिस में मान सम्मान दिलाने वाला रहेगा. आपका ध्यान आध्यात्मिक हो जाएगा. धार्मिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे. गुरु या पिता की मदद से कई बड़े फैसले करेंगे जिसका फायदा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है.  आज मकर-तुला को मिलेगी गुड न्यूज, मीन की लव लाइफ में रोमांस होगा कम

 

धनु राशि

6/6
धनु राशि

सूर्य आपके 8वें भाव में गोचर करेंगे और आपके दुश्मन आपके सामने झुक जाएंगे. नौकरी में अच्छी सफलता मिलेगी. कोर्ट के किसी मामले का निपटारा होगा. और फैसला आपके पक्ष में होगा. अटका धन वापस मिल जाएगा. बैंक से लिया कोई लोन भी आप चुका सकते हैं. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है. जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )