मंगल और शुक्र 6 दिन बाद होंगे साथ, वृष-सिंह-धनु और मीन के बदलेंगे हालात
Advertisement

मंगल और शुक्र 6 दिन बाद होंगे साथ, वृष-सिंह-धनु और मीन के बदलेंगे हालात

Astrology : आज यानि की एक जुलाई 2023 को सिंह राशि में मंगल की एंट्री हो गयी है. वहीं 7 जुलाई को शुक्र भी सिंह राशि में आ जाएंगे. ऐसे में 7 जुलाई को एक शुभ युति बनेगी.

 

मंगल और शुक्र 6 दिन बाद होंगे साथ, वृष-सिंह-धनु और मीन के बदलेंगे हालात

Astrology : आज यानि की एक जुलाई 2023 को सिंह राशि में मंगल की एंट्री हो गयी है. वहीं 7 जुलाई को शुक्र भी सिंह राशि में आ जाएंगे. ऐसे में 7 जुलाई को एक शुभ युति बनेगी. मंगल और शुक्र का यूं साथ आना वृष, सिंह, धनु और मीन के लिए शुभ रहेगा और इन राशियों के लोगों को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी. 
ये भी पढ़ें :
15 दिन बाद सूर्य देंगे तीन राशियों को आशीर्वाद, मिलेगा उच्च पद और सम्मान
आज मंगल गोचर 3 राशियों के करियर को देगा उड़ान
Rashifal Today : आज मेष और मीन के बनेंगे बिगड़े काम, सिंह का खुलेगा राज़
Aaj Ka Panchang 01 july 2023 : आज शनिवार के दिन जानें शनिदेव की पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

वृष
इस दौरान भाग्य वृषभ राशि के जातकों का साथ देगा और महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए यह सबसे अच्छा समय होगा. मंगल-शुक्र की युति व्यक्तियों को कार्यस्थल पर पदोन्नति पाने और पेशेवर परिवेश में प्रतिष्ठा हासिल करने में सहायता कर रही है. विलासिता का आनंद लेने के लिए समय उपयुक्त है और यात्रा के लिए भी समय उपयुक्त है. वित्तीय स्थितियाँ स्थिर रहेंगी और व्यापार में उचित सौदे करने का समय आ जाएगा. समय का सदुपयोग करें और अपने पसंदीदा गंतव्य की यात्रा करें और अपने परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं.

सिंह
मंगल-शुक्र की युति आपके जीवन में रोमांस लाती है और यह रिश्ते में मजबूती बढ़ाने का अवसर होगा. जातक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और साहसी कार्य करने के लिए यह उपयुक्त समय होगा. कार्यस्थल पर प्रतिष्ठा मिलने और परियोजनाओं को समय पर पूरा करने की उच्च संभावना है. अपने दोस्तों और परिवार के साथ उपयुक्त स्थलों की यात्रा करें और रिश्ते में व्यक्ति भावनात्मक भी हो जाता है.

धनु
मंगल-शुक्र की युति धनु राशि वालों के भाग्य पर प्रभाव डालेगी. आध्यात्मिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी और दान के लिए भी समय उपयुक्त है. इस अवधि के दौरान दूसरों पर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त हासिल होगी और पदोन्नति की संभावना अधिक होगी. आपके कार्यस्थल पर वेतन में वृद्धि होगी और व्यापार में लाभ कमाने के लिए यह समय उत्तम है. विभिन्न लंबित कार्यों को समय पर पूरा करें और जीवन में मानसिक शांति भी प्राप्त करें.

मीन 
सिंह राशि में मंगल-शुक्र की युति मीन राशि के जातकों के भाग्य का साथ देगी और वे उचित परिणामों के लिए अपनी बुद्धि का सही उपयोग करेंगे. व्यावसायिक निवेश और उससे लाभ पाने के लिए समय अच्छा है. विकास की संभावनाएँ अधिक हैं और छुट्टियों के लिए विदेश यात्रा की संभावनाएँ होंगी. आप अपने सहयोगियों के साथ आसानी से संवाद करेंगे और लंबित कार्यों को उचित रूप से पूरा करेंगे.

 

Trending news