ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर, इन राशि वालों की लगेगी नौकरी होगी तरक्की
Advertisement

ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर, इन राशि वालों की लगेगी नौकरी होगी तरक्की

आज से ठीक 11 दिन के बाद ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य, गोचर करेंगे, ये परिवर्तन 15 मई को सुबह 11:32 पर होगा. सूर्य एक साल के बाद वृषभ राशि में प्रवेश लेकर चार राशियों को बढ़िया नौकरी और तरक्की दोनों दिलाएंगे.

ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर, इन राशि वालों की लगेगी नौकरी होगी तरक्की

Sun Transit 2023 : आज से ठीक 11 दिन के बाद ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य, गोचर करेंगे, ये परिवर्तन 15 मई को सुबह 11:32 पर होगा. सूर्य एक साल के बाद वृषभ राशि में प्रवेश लेकर चार राशियों को बढ़िया नौकरी और तरक्की दोनों दिलाएंगे.

सूर्य  गोचर इन चार राशियों के लिए शुभफलदायी रहेगा और जीवन में शुभता का प्रवेश होगा.

कर्क राशि 
11वें भाव में सूर्य का गोचर होगा जो अटके कामों को पूरा करा देंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और वैवाहिक सुख मिलेगा. लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी. करियर के लिहाज से भी शुभ समय रहेगा.

सिंह राशि 
10वें भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए शुभकर रहेगा. जो कोशिश करेंगे कामयाब होंगे. किसी सरकारी नौकरी की तैयारी में हैं तो सफलता मिल सकती है. करियर ऊड़ान भरेगा और मान सम्मान भी मिलेगा.

कन्या राशि
9वें भाव में सूर्य का गोचर आपको मान सम्मान दिलाएगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की नौकरी लगेगा. और बेहतर नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शानदार ऑफर नौकरी के मिल सकते हैं. उच्च शिक्षा का सपना भी पूरा हो सकता है.

मकर राशि
5वें भाव में सूर्य का गोचर आर्थिक रूप से आपको मजबूती देगा. भारी भरकम सैलरी वाली नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लेकिन सेहत को लेकर कोई लापरवाही भारी पड़ सकती है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

अगले बुधवार बनेगा अशुभ योग, मिथुन-मकर समेत इन राशियों के लिए खतरनाक
 

Trending news