Dhanteras 2023 : आज शाम से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, 30 साल बाद बना दुर्लभ संयोग
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1953605

Dhanteras 2023 : आज शाम से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, 30 साल बाद बना दुर्लभ संयोग

Dhanteras 2023 : धनतेरस 2023 पर आज एक शुभ योग बन रहा है. शुक्र कन्या राशि में मौजूद रहेगा और चंद्रमा भी कन्या राशि में मौजूद रहेगा. कन्या राशि में चंद्रमा और शुक्र की उपस्थिति से शुक्र शशि योग का निर्माण होगा. 30 साल के लंबे अंतराल के बाद शनि धनतेरस 2023 पर अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में मार्गी रहेंगे ऐसे में 5 राशियों के घर मां लक्ष्मी दरवाजा खटखटाने आ रही है.

 

Dhanteras 2023 : आज शाम से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, 30 साल बाद बना दुर्लभ संयोग

Dhanteras 2023 : धनतेरस 2023 पर एक शुभ योग बन रहा है. शुक्र कन्या राशि में मौजूद रहेगा और चंद्रमा भी कन्या राशि में मौजूद रहेगा. कन्या राशि में चंद्रमा और शुक्र की उपस्थिति से शुक्र शशि योग का निर्माण होगा. 30 साल के लंबे अंतराल के बाद शनि धनतेरस 2023 पर अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में मार्गी रहेंगे ऐसे में 5 राशियों के घर मां लक्ष्मी दरवाजा खटखटाने आ रही है.

वृषभ

धनतेरस 2023 पर वृषभ राशि वालों के लिए शुभ योग अत्यंत फलदायी रहेगा. इस अवधि में उन्हें असीमित मात्रा में धन की प्राप्ति होगी और नौकरीपेशा लोगों को अपने संबंधित करियर में सभी उचित अवसर मिलेंगे. इसके अलावा, उत्साह की सही मात्रा के कारण जातकों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और इसका असर उनके स्वास्थ्य पर भी देखा जा सकता है. कार्यक्षेत्र में लोग अपने काम और आत्मविश्वास से आश्चर्यचकित रह जाएंगे. आपका कहीं फंसा हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. इस समय जातक आर्थिक रूप से भी समृद्ध महसूस करेंगे। इन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी.

कर्क
धनतेरस 2023 पर शुभ योग बनने से कर्क राशि वालों को अचानक धन लाभ होगा. अगर आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो अचानक धन लाभ के साथ काम शुरू कर सकते हैं. वहीं दूसरी ओर आपका कोई अटका हुआ कार्य या गतिविधि जिसमें आप प्रगति नहीं कर पा रहे थे, उसके शुरू होने के भी संकेत हैं. इस समय आप जिन कार्यों की योजना बनाएंगे उनमें निश्चित सफलता मिलने की संभावना है. व्यवसायी व्यक्तियों को भी विभिन्न कार्यों से लाभ मिल सकता है और धनतेरस 2023 अमीर बनने का सबसे अच्छा अवसर हो सकता है. खाद्य क्षेत्र से जुड़े व्यवसायियों के लिए यह लाभ कमाने का शुभ समय रहेगा.

कन्या
इस धनतेरस 2023 पर कन्या राशि वालों को अपार धन और समृद्धि मिलेगी. धनतेरस 2023 का शुभ योग कन्या राशि वालों के लिए बरसाएगा धन. नौकरीपेशा लोगों को वेतन वृद्धि मिलेगी और पदोन्नति के लिए यह सबसे अच्छा समय है. इसके अलावा धनतेरस पर विभिन्न व्यवसायियों के लिए अन्य शुभ अवसर भी मिलेंगे. दिवाली से पहले ही मां लक्ष्मी आपके जीवन में विराजमान हो जाएंगी. उनकी बुद्धिमत्ता और प्रभावी रणनीति व्यवसायियों को अच्छा मुनाफा कमाने में मदद करेगी और उन्हें अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं में सफलता प्राप्त करने की उम्मीद होगी. विदेश यात्रा की योजना बनाने में रुचि रखने वाले जातकों के लिए उस दिशा में सफलता पाने का यह सबसे अच्छा समय होगा. कार्यस्थल पर हर कोई आपके काम से प्रभावित होगा और सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों से सहायता मिलेगी.

तुला
तुला राशि के लिए धनतेरस 2023 बेहद भाग्यशाली साबित होगा. यदि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है या आपने किसी को पैसा उधार दिया है और अभी तक वापस नहीं मिला है, तो यह परेशानी दूर करने और पैसा वापस पाने का सबसे अच्छा समय है. व्यापार में इस धनतेरस 2023 में अधिक मुनाफा मिलने की संभावना है. आपके दांपत्य जीवन में सुख-शांति का आगमन होगा. आपके और आपकी पत्नी के बीच आपसी तालमेल भी बना रहेगा. यह धनतेरस 2023 आपके घर में ढेर सारे लाभ लेकर आएगा. नौकरीपेशा लोगों को मनचाही नौकरी की भूमिका या नई नौकरी का अवसर मिलेगा. इस धनतेरस पर आपके व्यापार में निवेश से भविष्य में भारी मुनाफा होने की संभावना है. स्वास्थ्य की दृष्टि से यह शुभ योग काफी उत्तम फल प्रदान करता है.

मकर
धनतेरस पर बन रहे शुभ योग से मकर राशि के जातकों के लिए अपार धन और बरकत का योग बन रहा है. उनके पास बड़ी मात्रा में लाभ जमा होने की संभावना होती है और परिवार भी समृद्ध होता है.  इस अवधि में मकर राशि के जातकों की प्रतिष्ठा में भी वृद्धि हुई. कार्यस्थल और आपके आस-पास लोग आपका अधिक सम्मान करने लगते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं. माता लक्ष्मी की कृपा से आपके हाथ में खूब पैसा आएगा. जातकों को अपने खर्चों को आराम से पूरा करने के लिए पर्याप्त मात्रा में धन मिलेगा और बचत में भी वृद्धि होगी. पारिवारिक स्तर पर पार्टनर के साथ छुट्टियाँ बढ़ेंगी और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. परिवार में मांगलिक कार्य होने के योग हैं.
(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news