आज सुबह 4 बजे के बाद से इन राशियों के जीवन में दिखेगा बड़ा बदलाव, भरेगी तिजोरी बढ़ेगा मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769025

आज सुबह 4 बजे के बाद से इन राशियों के जीवन में दिखेगा बड़ा बदलाव, भरेगी तिजोरी बढ़ेगा मान

Astrology : आज यानि की  7 जुलाई को सुबह 3 बजकर 59 मिनट पर, शुक्र ग्रह कर्क राशि से निकलकर, सिंह राशि में गोचर (Venus transit) कर चुके हैं. अब 23 जुलाई को सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर शुक्र वक्री होंगे और 7 अगस्त 2023 की सुबह फिर से कर्क राशि में ही वापसी करेंगे.

आज सुबह 4 बजे के बाद से इन राशियों के जीवन में दिखेगा बड़ा बदलाव, भरेगी तिजोरी बढ़ेगा मान

Venus Transit : आज शुक्र गोचर से इन राशियों के जीवन में बड़ा बदलाव दिखेगा. वैदिक ज्योतिष के अनुसार  वैभव और समृद्धि के दाता ग्रह शुक्र जिस जातक की कुंडली में शुभ स्थान पर होते हैं, इसके जीवन भौतिक सुख सुविधाओं और प्रेम की कमी नहीं रहती है. ऐसे लोग आजीवन मौज से रहते हैं. 

आज यानि की  7 जुलाई को सुबह 3 बजकर 59 मिनट पर, शुक्र ग्रह कर्क राशि से निकलकर, सिंह राशि में गोचर (Venus transit) कर चुके हैं. अब 23 जुलाई को सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर शुक्र वक्री होंगे और 7 अगस्त 2023 की सुबह फिर से कर्क राशि में ही वापसी करेंगे.

आज के शुक्र गोचर के बाद से अब शुक्र ग्रह  4 सिंतबर की सुबह 6:17 बजे से फिर से वक्री से मार्गी अवस्था में आएंगे और फिर 2 अक्टूबर 2023 को 00:45 बजे सिंह राशि में गोचर करेंगे. शुक्र ग्रह का ये राशि परिवर्तन जुलाई से अगस्त के बीच 30 दिनों तक इन राशियों को भाग्य का साथ दिलाएगा.
ये भी पढ़ें : Astro Tips : शुक्रवार के इन उपायों से मां लक्ष्मी होंगी खुश, देंगी इतना की संभालते-संभालते थक जाओगे

Aaj Ka Panchang 07 July 2023 : आज सावन का पहला शुक्रवार, मां लक्ष्मी की पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Rashifal 7 July 2023 : आज आयुष्मान योग और शुक्र गोचर का मेष से मीन तक प्रभाव, जानें आपका राशिफल

मेष राशि
शुक्र का गोचर आपके प्रेम संबंधों को प्रगाढ़ करेगा. अपने रिश्तों को लेकर आप बहुत गंभीर होंगे. अपने प्यार की हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करेंगे. सिंगल लोगों के जीवन में रोमांस की एंट्री होगी. आपकी पर्सनालिटी लोगों को आकर्षित करेगी. करियर के लिहाज से नाम और दाम दोनों आपको मिलेंगे.

वृषभ राशि
घर में खुशियां बढ़ेंगी. कोई मांगलिक कार्यक्रम भी हो सकता है. नयी गाड़ी की खरीद करने में सक्षम होंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय उत्तम रहेगा. बिजनेस थोड़ी ज्यादा मेहनत के बाद मुनाफा होगा. प्रोपर्टी से जुड़ी परेशानी के लिए कोर्ट के चक्कर लग सकते हैं.

मिथुन राशि
अपने प्रिय के लिए चांद सितारे तोड़ने की इच्छा होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. ऑफिस में सहयोगियों की मदद मिलेगी. यात्रा के लाभ के योग बनेंगे. धन लाभ होगा और मन खुश रहेगा. घर में सुख शांति रहेगी.

कर्क राशि
शुक्र का गोचर आपकी पर्सनालिटी को आकर्षक करेगा. प्रबल धनलाभ होगा. बोली से मन जीत लेंगे. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा और आय के साधन भी. प्रतिष्ठा में चार चांद लगेंगे. बढ़िया पकवानों का मजा लेंगे.

सिंह राशि
लोगों को आप अपनी तरफ आकर्षित करेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. वैवाहिक सुख चरम पर होगा. बिजनेस में भी तरक्की होगी. लेकिन अपनी जिद्द को छोड़ना होगा. जीवन में रोमांस की एंट्री होगी.

कन्या राशि
विदेश में काम करने वालों को फायदा होगा. विदेश जाने की इच्छा पूरी हो सकती है. दूसरे प्रदेश की यात्री भी कर सकते हैं. खुद पर और अपनी शौक पर खर्च करेंगे. मन खुश रहेगा. लेकिन संतुलित जीवनशैली ना होना परेशान कर सकता है.

तुला राशि
आमदनी में इजाफा होगा. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. आत्मविश्वास लौटने वाला है. वरिष्ट अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और प्रमोशन होगा. बिजनेस में सामाजिक संपर्कों का फायदा मिलेगा. निवेश से फायदा मिलेगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

Trending news