सूर्यदेव अगस्त में तुला समेत दो राशियों को देंगे बड़ी सौगात, बढ़ेगा मान सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314215

सूर्यदेव अगस्त में तुला समेत दो राशियों को देंगे बड़ी सौगात, बढ़ेगा मान सम्मान

Astrology : वैदिक ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा बताया गया है. जो सरकारी नौकरी, पद प्रतिष्ठा और आत्मा के कारक हैं. सूर्य देव 16 अगस्त को सिंह राशि में आकर तीन राशियों के वारे न्यारे करने वाले हैं. 16 सिंतबर 2024 तक सूर्य इसी स्थिति में रहेंगे और इन तीनों राशियों को प्रचूर लाभ होगा. चलिए बताते हैं इन राशियों के बारे में.

 

Astrology Sun will make 3 zodiac signs lucky in August 2024 including Libra get lot of respect

Astrology : वैदिक ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा बताया गया है. जो सरकारी नौकरी, पद प्रतिष्ठा और आत्मा के कारक हैं. सूर्य देव 16 अगस्त को सिंह राशि में आकर तीन राशियों के वारे न्यारे करने वाले हैं. 16 सिंतबर 2024 तक सूर्य इसी स्थिति में रहेंगे और इन तीनों राशियों को प्रचूर लाभ होगा. चलिए बताते हैं इन राशियों के बारे में. आज का पंचांग

तुला
11वें भाव में प्रवेश करके सूर्य आपको सफलता दिलाने वाले हैं. ये समय परिवार के साथ बेहतरीन पल सांझा करने के साथ ही, आय के नए साधन जुटाने का रहेगा. आपकी पिता या किसी बुजुर्ग का सहयोग आपको जल्दी कामियाबी दिला देगा. 

 

धनु
भाग्य भाव में सूर्य आकर आपको भाग्यशाली बनाने के साथ ही विदेश में बसा सकते हैं. आपको वाहन और संपत्ति का सुख मिलेगा और समान में मान सम्मान में बढ़ोत्तरी भी होगी. आर्थिक स्थिति भी बढ़िया रहेगा और बुद्धि से कमाएंगे.

 

सिंह
लग्न भाव में सूर्य आकर आपके मान सम्मान में बढ़ोत्तरी करने वाले हैं. भौतिक सुखों में इजाफे के साथ ही आपकी कार्यस्थल पर आपकी पहचान बनेगी. बिजनेस में अच्छी कमाई होगी और कहीं निवेश होगा तो लाभ दोगुना हो सकता है.

 

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है

Trending news