कल से भोलेनाथ की इन 5 राशियों पर असीम कृपा, गुड न्यूज आएगी घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779171

कल से भोलेनाथ की इन 5 राशियों पर असीम कृपा, गुड न्यूज आएगी घर

Sawan Shivratri 2023: हिंदू पंचांग (Hindu panchang)के अनुसार शिवरात्रि हर महीने आती है और लेकिन सावन के इस महीने में सावन शिवरात्रि 2023, 15 जुलाई को है. ASTROLOGY के अनुसार इस दिन बने रहा वृद्धि योग बनने के साथ ही, अगले ही दिन यानि की 16 जुलाई को सूर्य का कर्क में गोचर होगा. जिससे इन राशियों के सपने सच होने लगेंगे.

कल से भोलेनाथ की इन 5 राशियों पर असीम कृपा, गुड न्यूज आएगी घर

Sawan Shivratri 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार शिवरात्रि हर महीने आती है और लेकिन सावन के इस महीने में सावन शिवरात्रि 2023, 15 जुलाई को है. इस दिन बने रहा वृद्धि योग बनने के साथ ही, अगले ही दिन यानि की 16 जुलाई को सूर्य का कर्क में गोचर होगा. जिससे इन राशियों के सपने सच होने लगेंगे.

ये भी पढ़ें : शनि की साढ़ेसाती इन राशियों पर भारी, हर चरण में पहले से ज्यादा परीक्षा

वृद्धि योग तब होता है जब कोई ग्रह जन्म कुंडली में अपनी ही राशि में या अपनी उच्च स्थिति में होता है.ऐसा योग बनने पर विकास, प्रचुरता और सफलता का समय आ जाता है.जिसे कभी गंवाना नहीं चाहिए. जिसकी कुंडली में ये योग बनता है उसके अंदर आत्मविश्वास, रचनात्मक अभिव्यक्ति और समग्र कल्याण की भावनाएं दिखती हैं.

सावन शिवरात्रि पर वृद्धि योग के बनने से इन राशियों की मनोकामना पूरी होगी 
सिंह
भगवान शिव के दिव्य आशीर्वाद से, आपके पास नए और उपयोगी उद्यम शुरू करने की क्षमता है, चाहे वो व्यवसाय में हो या जीवन के अन्य क्षेत्रों में. अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं, तो आश्वस्त रहें कि सफलता आपको मिलेगी. आय में वृद्धि और अपनी वित्तीय परिस्थितियों में सकारात्मक बदलाव आपको दिखेगा. कार्यक्षेत्र में तारीफ और आगे बढ़ेने के मौके मिलेंगे.

कन्या
नौकरी में पदोन्नति या वेतन वृद्धि के साथ ही. परिवार में नन्हे मेहमान का आगमन होगा और मन खुश रहेगा. कार्यस्थल पर अपने सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा और परिवार का साथ भी पूरी तरह से मिलेगा. आपकी वैवाहिक खुशियां बढ़ेंगी और परिवार में रिश्ते मधुर होंगे.

धनु
जीवनसाथी के साथ प्रेम प्रगाढ़ होगा. मन खुश रहेगा. व्यवसायिक उपलब्धियों को हासिल करेंगे. नौकरीपेशा कार्यस्थल पर अपनी पहचान बना पाएंगे. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.

मकर
शुभ समाचार आएगा. कामकाजी लोगों का करियर उड़ान भरेगा. मेहनत का फल मिलेगा. आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा. बच्चों की पढ़ाई की चिंता समाप्त होगी उच्च शिक्षम संस्थान में दाखिला मिल सकता है. परिवार में खुशियों का मेला लगेगा.

कुंभ 
सफलता की अपार संभावनाएं होंगी.  पिता से अटूट समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि सरकारी नौकरी करने वालों को सकारात्मक समाचार और उन्नति मिल सकती है.  शिक्षा और प्रतियोगिताओं से जुड़े लोगों के लिए सावन आशाजनक अवसर लेकर आता है.  बिजनेस में आ रही परेशानियों का अंत होगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news