2 दिन बाद गुरु उदय, इन राशियों की सभी परेशानी होगी छू मंतर और कामयाबी पक्की
Advertisement

2 दिन बाद गुरु उदय, इन राशियों की सभी परेशानी होगी छू मंतर और कामयाबी पक्की

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह एक निश्चित समय के बाद स्थान बदलते हैं या फिर उदय या अस्त होते हैं. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होता है. ऐसा ही कुछ 27 अप्रैल 2023 को होगा और गुरु उदय होंगे.

2 दिन बाद गुरु उदय, इन राशियों की सभी परेशानी होगी छू मंतर और कामयाबी पक्की

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार अगर किसी की कुंडली के प्रथम भाव में ही गुरु विराजमान होते हैं. तो ऐसे लोग विद्वान होते हैं. दूसरे भाव में गुरु हो तो मीठा बोलने वाले , शांत और सदाचारी होते हैं. ऐसे ज्ञान और सद्बुद्धि के प्रदाता गुरु ग्रह दो दिन बाद उदय होंने वाले हैं जो सभी राशियों को प्रभावित करने वाले हैं. Aaj Ka Rashifal 25 April 2023: मेष और सिंह का दिन है शानदार, वृश्चिक के धैर्य की होगी परीक्षा

2 दिन के बाद गुरु उदय होकर 12 राशियों के जीवन में बदलाव लाने वाले हैं. लेकिन मेष राशि में गुरु के उदय से जिन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा वो ये है.

27 अप्रैल 2023 को 2 बजकर 7 मिनट पर मेष राशि में गुरु उदय होंगे. जिन जातकों की कुंडली में गुरु शुभ स्थान पर होते हैं वो समृद्धि, ज्ञान और सफलता प्राप्त करते हैं. 

मेष राशि
पहले भाव में गुरु उदय होकर प्रमोशन दिला सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और अधिकारियों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगे. कुछ लोगों की नौकरी में बदलाव या ट्रांसफर भी हो सकते हैं.

मिथुन राशि
11वें भाव में गुरु उदय होकर नौकरी के नए मौके देंगे. प्रमोशन और इंक्रीमेंट दोनों होगा. विदेश में बसने का भी चांस मिल सकता है. करियर के लिए लिए बेहद शुभ समय है. कार्यस्थल पर सम्मानित होंगे. आपका पीआर स्ट्रॉग हो जाएगा. दूसरे लोगों से ज्यादा धनलाभ होगा.

कर्क राशि
10वें भाव में गुरु का उदय होना आपके लिए शुभ है. प्राइवेट या सरकारी नौकरी करने वालों के लिए शानदार सफलता इंतजार कर रही है. भाग्य का पूरा साथ रहेगा. प्रमोशन पक्का है. नौकरी के बेहतर मौके भी मिल सकते हैं. मेहनत के बल पर आप मान सम्मान हासिल करेंगे.

(डिस्क्लेमर- लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

 

 

Trending news