10 दिन बाद अगस्त का बड़ा गोचर, तीन राशियों को मिलेगा साहस और सम्मान
Advertisement

10 दिन बाद अगस्त का बड़ा गोचर, तीन राशियों को मिलेगा साहस और सम्मान

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 10 दिन के बाद यानि की 18 अगस्त 2023 को अगस्त का बड़ा गोचर होगा, जब मंगल कन्या राशि में प्रवेश कर तीन राशियों को साहस और सम्मान दोनों देकर जाएंगे.

 

10 दिन बाद अगस्त का बड़ा गोचर, तीन राशियों को मिलेगा साहस और सम्मान

Astrology : आमतौर पर मंगल को हनुमान जी(Hanumanji) के साथ जोड़ा जाता है. यहां आपको बताते चले की मंगल का अर्थ शुभ से है. दक्षिण भारत में मंगलदेव को भगवान कार्तिकेय जिन्हे मुरुगन भी कहा जाता है, से जोड़ा गया है, तो वहीं महाराष्ट्र में मंगल को भगवान गणेश के साथ जोड़ा जाता है 

वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि जिस लोगों की कुंडली में मंगल प्रभावी हों, वो लोग  साहसी, आवेगशील और साफ दिल के होते हैं. फिलहाल अगस्त में हो रहे मंगल के गोचर का असर तीन राशियों पर सबसे ज्यादा पड़ रहा है. ये राशियां इस प्रकार हैं-

सिंह 
आपके लिए ये समय शुभता लेकर आएगा. धन भाव में मंगल का गोचर आर्थिक मजबूती देगा और अचानक धनलाभ भी देगा. आपके रूके काम बनेगे और सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. आपकी बोली मधुर होगी जो लोगों को आपकी तरफ आकर्षित करेगी.

वृश्चिक
आपके लिए ये समय परिवर्तन का होगा. आय स्थान पर हुआ मंगल गोचर आपकी सैलरी में इजाफा करेगा. आत्मविश्वास चरम पर होगा और कानूनी पछड़े से मुक्ति मिलेगी. प्रोपर्टी के लेन देन में आपको फायदा होगा. किसी पुराने निवेश का फायदा लेने में आप कामियाब होंगे.

मकर 
ये समय आपके लिए शुभ होगा. 9वें भाव में मंगल का गोचर आपके लिए नयी गाड़ी या प्रापर्टी की खरीद के मौके देगा. आपकी आय में इजाफा होगा और आप कई तरीकों से पैसा कमाने में कामियाब होंगे. भाग्य का साथ मिलेगा और भैतिक सुख में बढ़ोत्तरी होगी.

(ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है 

Trending news