ओसियां: शिक्षक संघ ने तबादलों को लेकर सौंपा ज्ञापन, ये लोग रहें मौजूद...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297988

ओसियां: शिक्षक संघ ने तबादलों को लेकर सौंपा ज्ञापन, ये लोग रहें मौजूद...

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय की ओर से तिंवरी तहसीलदार को अध्यापक संवर्ग के तबादलों से रोक हटाने की मांग को लेकर, मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया.

ज्ञापन सौंपते शिक्षक

Jodhpur: राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय की ओर से तिंवरी तहसीलदार को अध्यापक संवर्ग के तबादलों से रोक हटाने की मांग को लेकर, मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान शिक्षकों ने तहसील परिसर के गेट पर नारेबाजी कर तबादलों की मांग की. जानकारी के अनुसार तृतीय श्रेणी शिक्षकों के तबादले लम्बे समय से नहीं हो रहें हैं, ऐसे में तबादले नहीं होने से शिक्षक परेशान हैं, खासकर महिला शिक्षकों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. घर से दूर रहने वाले शिक्षकों को अपने घर के निकट पहुंचने का इंतजार लम्बा होता जा रहा है, घर से दूर रहने के कारण ये शिक्षक तीज, रक्षा बंधन जैसे त्योहार मनाने से वंचित रह जाते हैं, घर से दूर रहने वाली महिला शिक्षकों को छोटे बच्चों को संभालने में खासी परेशानी झेलनी पड़ती है.

सरकार ने कई बार इनके तबादलों की कवायद शुरू की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया. शिक्षक आज भी बेसब्री से तबादले का इंतजार कर रहें हैं. विभिन्न शिक्षक संगठन भी लगातार राज्य सरकार से तबादलों की मांग करते आ रहें हैं. इसी क्रम में तिंवरी कस्बे में एक बार फिर राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय की उपशाखा तिंवरी की ओर से अध्यापक वर्ग तृतीय वेतन श्रृंखला के स्थानांतरण पर शीघ्र रोक हटाने को लेकर तहसीलदार को मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया.

इस मौके पर केशाराम इणखिया जिला अध्यक्ष, मुन्नाराम जाखड़, श्रवण सिंह राजपुरोहित, अचलाराम जांगू, रामकिशोर परिहार, मूलचंद सैन,अशोक कुमार निर्मल, डूंगर राम सियोल, वरिष्ठ शिक्षक योगेश कुमार जोशी, देवा राम लखानी, ओमप्रकाश सांई, कानाराम जांगू, हरीश पालीवाल, महावीर जैन, किशन सिंह राठौड़ सहित उपशाखा तिंवरी सहित कई शिक्षक उपस्थित रहें.

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Jaipur : जबरन गाड़ी उठा ले गयी थी फाइनेंस कंपनी, कोर्ट ने लगाया एक लाख 21 हजार का जुर्माना

Trending news