ग्रामीण ओलंपिक खेलों का हुआ समापन, जिला स्तर पर खेलेगी विजेता टीमें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353414

ग्रामीण ओलंपिक खेलों का हुआ समापन, जिला स्तर पर खेलेगी विजेता टीमें

जिले के शेरगढ़ उपखंड मुख्यालय पर आयोजित राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का गुरुवार को समापन हुआ.प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने हेतु राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय आयोजन का गुरुवार को समापन कार्यक्रम राजकीय स्टेडियम शेरगढ़ में संपन्न हुआ. उपखंड अधिकारी पुष्पा को सिसोदिय

ग्रामीण ओलंपिक खेलों का हुआ समापन, जिला स्तर पर खेलेगी विजेता टीमें

जोधपुर: जिले के शेरगढ़ उपखंड मुख्यालय पर आयोजित राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का गुरुवार को समापन हुआ.प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने हेतु राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय आयोजन का गुरुवार को समापन कार्यक्रम राजकीय स्टेडियम शेरगढ़ में संपन्न हुआ.

उपखंड अधिकारी पुष्पा को सिसोदिया ने बताया कि ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता 12 सितंबर से 15 सितंबर तक चली जिसमें 76 टीमों के 795 खिलाड़ियों ने कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, हॉकी, क्रिकेट, शूटिंग वॉलीबॉल में भाग लिया. कबड्डी (पुरुष वर्ग) में गुमानसिंहपुरा (महिला वर्ग) में दासानिया ,खो-खो (महिला वर्ग) में चुतरपुरा, क्रिकेट में शेरगढ़, वॉलीबॉल में नाहरसिंहनगर, शूटिंग वॉलीबॉल में शेरगढ़ टीम विजय रही.

जिला स्तर पर शेरगढ़ का प्रतिनिधित्व करेगी. समापन समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों से ही सही दिशा दी जा सकती है इनके माध्यम से अनुशासन, टीम भावना,नेतृत्व, सामाजिक सौहार्द ,भाईचारा आदि को बढ़ावा मिलता है उन्होंने सभी समितियो के प्रभारियों, सदस्यों ,शारीरिक शिक्षकों व कार्मिकों को धन्यवाद दिया और कहा कि सामूहिक प्रयासों से ही इस प्रकार के खेलों का सफल आयोजन संभव है. मुख्य अतिथि प्रधान श्रवण सिंह जोधा खेलों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए सभी विजेता टीमों को जिले पर अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामना दी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा इस प्रकार के खेलों के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी प्रतिभाओं को आगे लाने का अवसर मिलेगा.

जिससे उनके टैलेंट सही दिशा मिल पाएगी कार्यक्रम में स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल साई के बच्चों द्वारा योगा व पिरामिड के प्रदर्शन ने सभी का मन मोह लिया. कार्यक्रम के अंत में ध्वज अंतरण विकास अधिकारी को सौंपा गया. इस दौरान उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया, प्रधान श्रवणसिंह जोधा, सीबीईओ प्रदीप जाणी, विकास अधिकारी भगवानसिंह जैतावत, पूर्व प्रधान रुपाराम चौधरी, लाखाराम प्रधानाचार्य जैतसिंह राठौड़, कंट्रोल रूम प्रभारी दिलीप कुमार मीणा, सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह, प्रदीप टावरी, शंकरसिंह ,लक्ष्मीनारायण सोनी,हपाराम, चतुर्भुज शर्मा,हेमसिंह भाटी, नखतसिंह राठौड़, बाबू सिंह चौहान, अनिल कुमार, भोमाराम, पप्पा राम चौधरी,जोगेंद्र सिंह, कमलेश मीणा, पवन कुमार मीणा उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news