राजस्थान में राहुल गांधी के लिए कमान संभाल रहे RLD नेता, लोगों से की ये अपील
Advertisement

राजस्थान में राहुल गांधी के लिए कमान संभाल रहे RLD नेता, लोगों से की ये अपील

Bharat Jodo Yatra : जोधपुर में RLD से विधायक और प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग तैयारियों को लेकर बैठक ली. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने 19 दिसंबर को प्रदेश के अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचने पर स्वागत कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. 

राजस्थान में राहुल गांधी के लिए कमान संभाल रहे RLD नेता, लोगों से की ये अपील

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मधयप्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. लिहाजा ऐसे में इसे लेकर तैयारियां तेज है. इसी कड़ी में जोधपुर में RLD से विधायक और प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग तैयारियों को लेकर बैठक ली. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने 19 दिसंबर को प्रदेश के अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचने पर स्वागत कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. कांग्रेस कार्यालय में प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रदेश की कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों में भारी जोश है और जोश के साथ जोधपुर से भी सैकड़ों कार्यकर्ता यात्रा के अलवर पहुंचने पर स्वागत करेंगे और यहां पर एक सभा का भी आयोजन किया जाएगा.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश भाजपा के जनाक्रोश यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जयपुर में जिस तरह से भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ हुआ वहां पर ना तो कोई जन था और ना ही कोई आक्रोश और उनके खुद के लोग भी कम संख्या में ही नजर आए. जिनमें भी किसी तरह का जोश य आक्रोश नहीं था.

उन्होंने राजेंद्र राठौड़ द्वारा कोर्ट में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे को लेकर अर्जी दायर करने के सवाल पर कहा कि वह केवल राजनीतिक स्टंट कर रहे हैं और वह अपने आलाकमान को एहसास दिलाने का प्रयास कर रहे हैं कि वह भी अभी है. यह विधानसभा अध्यक्ष निर्णय करेंगे राजेन्द्र राठौड़ कौन होते है. उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर झालावाड़ में केवल सचिन पायलट के पोस्टर लगाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है. वैसे अगर भरतपुर में भारत जोड़ो यात्रा आती है तो उनके पोस्टर उनके समर्थक लगा देते हैं. इसमें कोई ऐसी बात नहीं है उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को भरपूर समर्थन मिल रहा है और पहली बार देश में ज्वलंत मुद्दों को लेकर राजनीति से परे हटकर नेहरू के बाद अगर यात्रा की तो वह राहुल गांधी ने यह यात्रा निकाली है. इसके आने वाले समय में दूरगामी परिणाम सामने आएंगे और यह यात्रा देश में मील का पत्थर साबित होगी.

Reporter- Bhawani Bhati

ये भी पढ़े..

गहलोत का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दौरा, कोटा और झालावाड़ में तैयारियों का लिया जायजा

किसानों को छल रहीं फर्टिलाइजर कंपनियां, ऐसे करते हैं मिलावट का खेल, गुणवत्ता जांच में 42 सैंपल फेल

Trending news