Rajasthan Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जीत का दिया मूल मंत्र, कहा- अबकी बार 400 पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164901

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जीत का दिया मूल मंत्र, कहा- अबकी बार 400 पार

Lok Sabha Election 2024 : प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र देते हुए चुनाव में अबकी बार 400 पार का नारा दिया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जीत का दिया मूल मंत्र, कहा- अबकी बार 400 पार

Lok Sabha Election 2024 : प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया.

मुख्यमंत्री शर्मा ने जोधपुर प्रवास के दौरान एसएन मेडिकल कॉलेज सभागार में लोकसभा क्षेत्र जोधपुर, पाली, बाड़मेर-जैसलमेर और जालोर-सिरोही की कलस्टर कार्यकर्ता बैठक में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आत्मीय संवाद स्थापित किया. इस अवसर पर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तय कार्ययोजना व विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई.

इस दौरान कई लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के विचारों व प्रधानमंत्री मोदी के विजन से प्रभावित होकर संगठन की सदस्यता भी ग्रहण की. मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि ''सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास'' की विचारधारा को समर्पित हमारे कार्यकर्ता ‘मोदी जी की गारंटी’ को जन-जन तक पहुंचाकर आगामी चुनाव में भाजपा को प्रदेश की सभी सीटों पर ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएंगे.

मुख्यमंत्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र देते हुए चुनाव में अबकी बार 400 पार का नारा दिया. कलस्टर बैठक के प्रभारी जोगेश्वर गर्ग के साथ केन्द्रीय मंत्री व जोधपुर लोकसभा के उम्मीदवार गजेन्द्र सिंह शेखावत,पाली लोकसभा के उम्मीदवार पीपी चौधरी,केन्द्रीय राज्य मंत्री व बाडमेर-जैसलमेर के लोकसभा उम्मीदवार कैलाश चौधरी,जालौर-सिरोही लोकसभा के उम्मीदवार लुम्बाराम चौधरी, राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री गजेन्द्रसिंह खींवसर,जोगाराम पटेल मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024:सीएम भजन लाल शर्मा का जोधपुर दौरा,कहा-अबकी बार 400 पार

 इसके आलावा अविनाश गहलोत,जोराराम कुमावत,राज्य मंत्री केके विश्नोई,जीव जन्तु कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष जसवंतसिंह विश्नोई,राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, राज्यसभा सांसद मदन राठौड सहित जोधपुर संभाग के सभी भाजपा विधायक,लोकसभा के प्रभारी,सह-प्रभारी,संयोजक,प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,संभाग प्रभारी,सह-प्रभारी,लोकसभा एवं विधानसभा के विस्तारक सहित विभिन्न श्रेणी के अपेक्षित कार्यकर्ता कलस्टर बैठक में मौजूद रहे.

Trending news