राजस्थान में बेखौफ बजरी माफिया ने पुलिस वैन पर चढ़ाया डंपर, जोधपुर में बाल-बाल बचे पुलिस, गश्त कर रही गाड़ी हुई चकनाचूर
Advertisement

राजस्थान में बेखौफ बजरी माफिया ने पुलिस वैन पर चढ़ाया डंपर, जोधपुर में बाल-बाल बचे पुलिस, गश्त कर रही गाड़ी हुई चकनाचूर

Jodhpur gravel mafia News: राजस्थान में बजरी माफियों का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा है. जोधपुर में अवैध बजरी डम्पर ने पुलिस की गाड़ी पर ही हमला करते हुए पूरी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया और चालक मौके से फरार हो गया.

बेखौफ बजरी माफिया

Rajasthan gravel mafia News: राजस्थान में बजरी माफियों का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा है. जोधपुर के ग्रामीणों इलाकों में बजरी माफियों का खौफ इतना बढ़ गया है कि अब आम आदमी तो क्या पुलिस भी उनके खौफ में नजर आ रही है.

राजस्थान में बजरी माफिया बेखौफ

अवैध बजरी डम्पर ने पुलिस की गाड़ी पर ही हमला करते हुए पूरी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया और चालक मौके से फरार हो गया. बीती रात्रि को झंवर थाना पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी इसी दौरान एक डम्पर चालक वहां से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन डम्पर चालक वहा से डम्पर को भगा ले गया.

बजरी माफिया ने पुलिस वैन पर चढ़ाया डंपर

झंवर थाना पुलिस ने बेरू तक उसका पीछा किया. इस दौरान रिंग रोड में राजीव गांधी थाना पुलिस को सूचना मिलने पर उन्होंने भी डम्पर का पीछा करना शुरू कर दिया. दो थानों की पुलिस होने के बावजूद डम्पर चालक में खौफ नहीं था यही वजह थी की उसने पुलिस की गाड़ी पर ही डम्पर चढ़ा दिया और गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.

जोधपुर में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ये तो गनीमत रही कि पुलिस की गाड़ी से जवान तत्काल बाहर निकल गए अन्यथा एक दो की जान अवश्य ही चली जाती. बजरी के खिलाफ सख्ती होने की वजह से बजरी माफिया रात्रि में अवैध रूप से बजरी से भरे डम्पर लेकर निकलते है जिनको रोकने का प्रयास करो तो जान पर बन आती है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : अनूपगढ़ एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, दो सगे भाइयों और उनकी पत्नियां और बच्चे के शव एक साथ पहुंचे घर

गश्त कर रही गाड़ी हुई चकनाचूर

पुलिस गाड़ी को टक्कर मारने के बाद डम्पर चालक अंधेर का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश में पुलिस अभी तक जुटी हुई है. राजीव गांधी थाना पुलिस के प्रभारी लालाराम ने बताया कि गश्त के दौरान झंवर थाना पुलिस ने उनको सूचना दी थी कि बजरी से भरा अवैध डम्पर रिंग रोड़ की तरफ आ रहा है तो उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन डम्पर चालक ने पुलिस की गाड़ी पर ही चढ़ा दिया.

Trending news