Jodhpur Chunav Result : बीजेपी से नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली बोले - जनता ने अपार समर्थन दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1994582

Jodhpur Chunav Result : बीजेपी से नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली बोले - जनता ने अपार समर्थन दिया

Jodhpur Chunav Result : जोधपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के अतुल भंसाली चुनाव जीते. चुनाव जीतने के बाद जोधपुर शहर के नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली ने कहा कि जोधपुर शहर की जनता ने अपार समर्थन दिया.

Jodhpur Chunav Result : बीजेपी से नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली बोले - जनता ने अपार समर्थन दिया

Jodhpur Chunav Result : जोधपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के अतुल भंसाली चुनाव जीते. चुनाव जीतने के बाद जोधपुर शहर के नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली ने कहा कि जोधपुर शहर की जनता ने अपार समर्थन दिया. इस समर्थन की वह पूरी लाज रखेंगे. जोधपुर के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी.

बीजेपी से अतुल भंसाली चुनाव जीते

डबल इंजन की सरकार है तो निश्चित तौर पर राजस्थान के साथ जोधपुर का विकास होगा. कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीतियों के खिलाफ जनता ने भाजपा को अपार समर्थन दिया है. 

नवनिर्वाचित विधायक अतुल भंसाली ने जनता का किया धन्यवाद

उन्होंने कहा कि पिछली बार कुछ मतों से हार लेकिन इस बार 13000 से अधिक मतों से जीत सनातन की जीत है. उनका परिवार भी राजनीति से जुड़ा रहा है ऐसे में जनता के हर सुख में भागीदार बनेंगे.

जोधपुर विधानसभा सीट से कभी बीजेपी जीतती है तो कभी इस सीट कांग्रेस के हाथ में आ जाती है. इस बार कांग्रेस से विधायक मनीषा पंवार चुनावी मैदान में थीं. जबकि बीजेपी के प्रत्याशी अतुल भंसाली चुनाव मैदान में थे.

2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को हराया था

2018 के विधानसभा चुनाव पर नजर डाले तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़कर बीजेपी प्रत्याशी को हराया था. इस बार भी इस सीट पर कांग्रेस ने  मनीषा पंवार को ही उम्मीदवार बनाया था, जबकि भाजपा ने उनके खिलाफ अतुल भंसाली को चुनावी मैदान में उतारा था. इस सीट पर बीजेपी के अतुल भंसाली चुनाव जीते हैं, उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस की मनीषा पंवार को 13525 वोट से हराया है. अतुल भंसाली को 71192 तो मनीषा पंवार को57667 वोट मिले.

Trending news