लोहावट और लूणी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया जारी- मंत्री शेखावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432048

लोहावट और लूणी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया जारी- मंत्री शेखावत

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत मंगलवार कहा की जोधपुर जिले के लोहावट और लूणी रेलवे स्टेशनों पर वापस ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेल मंत्री ने भरोसा दिलाया है.उन्होंने कहा की लोहावट व लूणी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया चल रही है.

लोहावट और लूणी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया जारी- मंत्री शेखावत

Jodhpur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत मंगलवार को लोहावट के दौरे पर रहे. जहा उन्होंने विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमो में शिरकत की. निजी समारोह में लोगो संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की जिस तरह की योजना बन रहीं हैं और कार्य चल रहा है.

यह भी पढ़ें - चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

उसमे सौ लाख करोड़ रुपये का निवेश अगले 3-4 चार सालो में इंफ्रास्टक्चर पर होने वाला है. पूरी दुनिया में मंदी की आहट दिखाई दे रही है. लोहावट के लोगो द्वारा लोहावट बंद ट्रेनों के ठहराव शुरू करवाने को लेकर ज्ञापन सोपा गया. जिस पर उन्होंने कहा की कोरोनकाल के दौरान देश भर में करीब 10 हजार रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिये गए थे. पर वापस ट्रेनों के ठहराव करवाने के लिए कार्य चल रहा है. मंत्री मंडल के समूह में इस पॉलिसी मैटर को चर्चा हो चुकी है. रेल मन्त्री से बात चुकी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा की जोधपुर जिले के लोहावट और लूणी रेलवे स्टेशनों पर वापस ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेल मंत्री ने भरोसा दिलाया है.

यह भी पढ़ें - हॉस्टल गार्ड से बाजार जाने की बात बोल स्वीमिंग पूल में नहाने गया किशोर, डूबने से मौत

उन्होंने कहा की लोहावट व लूणी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया चल रही है. अगले एक दो दिनों में आदेश निकलने और एक सप्ताह में ठहराव शुरू का भरोसा दिलाया. इस दौरान फलौदी विधायक पब्बाराम विशनोई,नोखा विधायक बिहारीलाल विशनोई,पूर्व मंत्री गजेन्द्र सिंह खिंवसर,तारातरा महंत प्रतापपुरी,जाम्भा महंत भगवानदास ,भाजपा जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल सहित कई प्रतिनिधि व गणमान्य लोग मोजूद रहे.

 

Trending news