रामदेवरा मेले को लेकर पुलिस सतर्क, पोस्टर लगाकर ग्रामीणों को कर रही जागरूक
Advertisement

रामदेवरा मेले को लेकर पुलिस सतर्क, पोस्टर लगाकर ग्रामीणों को कर रही जागरूक

जानकारी के मुताबिक जातरुओं की संख्या बढ़ने के साथ ही चोरी, लूटपाट, डकैती जैसी घटनाओं की आशंका रहती है. जातरुओं की आड़ में कई समाज कंटक सक्रिय हो जाते हैं. 

 रामदेवरा मेले को लेकर पुलिस सतर्क, पोस्टर लगाकर ग्रामीणों को कर रही जागरूक

Osian: रामदेवरा मेले की नजदीकियों के चलते ओसियां पुलिस सतर्क नजर आ रही है. पुलिस हर गतिविधि पर नजर रख रही है. पुलिस पोस्टर लगाकर ग्रामीणों को जागरूक कर रही है. रामदेवरा मेला नजदीक आने के साथ ही ओसियां उपखंड क्षेत्र में बाबा के जातरुओं की रेलमपेल शुरू हो गई हैं. बड़ी संख्या में पैदल व बाइक सवार जातरुओं की आवाजाही बढ़ गई है. ऐसे में कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली.

जानकारी के मुताबिक जातरुओं की संख्या बढ़ने के साथ ही चोरी, लूटपाट, डकैती जैसी घटनाओं की आशंका रहती है. जातरुओं की आड़ में कई समाज कंटक सक्रिय हो जाते हैं. पूर्व मेलों में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. ओसियां पुलिस प्रशासन ने आमजन व जातरुओं को जागरुक करने के लिए जगह-जगह बैनर भी लगाए हैं. पुलिस लोगों को बैनर के माध्यम से अनजान व्यक्ति को घर की जानकारी ना देने, घर से बाहर जाने पर परिचित को घर की जिम्मेदारी देने, कोई भी व्यक्ति संदिग्ध लगे तो तुरंत पुलिस को सूचित करने आदि का संदेश दे रही है. इसके अतिरिक्त अनजान से खाना पीना ना लें. अपने साथ कीमती सामान ना रखें. 

पोस्टर लगाकर आमजन को कर रहे जागरूक

पुलिस का कहना है कि जातरुओं की आड़ में कई समाजकंटक सक्रिय हैं, जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं. ऐसे में आमजन सतर्क रहें.कोई संदिग्ध लगे तो पुलिस को सूचित करें. पुलिस हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें-

आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

 

Trending news