Phalodi: हॉस्पिटल की सार्थकता तभी जब मरीजों को मिले बेहतर इलाज- सालेह मोहम्मद
Advertisement

Phalodi: हॉस्पिटल की सार्थकता तभी जब मरीजों को मिले बेहतर इलाज- सालेह मोहम्मद

राजस्थान सरकार में अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री सालेह मोहम्मद और पीसीसी उपाध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी ( पूर्व चिकित्सा मंत्री ) द्वारा फलोदी के आदर्शनगर में नव स्थापित राजस्थान हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया. Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फै

Phalodi: हॉस्पिटल की सार्थकता तभी जब मरीजों को मिले बेहतर इलाज- सालेह मोहम्मद

Phalodi: राजस्थान सरकार में अल्पसंख्यक मामलात के मंत्री सालेह मोहम्मद और पीसीसी उपाध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी ( पूर्व चिकित्सा मंत्री ) द्वारा फलोदी के आदर्शनगर में नव स्थापित राजस्थान हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया.

Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई

फलोदी में नव स्थापित हुए राजस्थान हॉस्पिटल, नागौर चौराहा के पास, आदर्शनगर फलोदी के उद्घाटन समारोह में सालेह मोहम्मद मुख्य अतिथि, पूर्व मंत्री और पीसीसी उपाध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी विशिष्ट अतिथि द्वारा हॉस्पिटल का उद्घाटन करते हुए कहा कि इस हॉस्पिटल की सार्थकता तभी सही हो पाएगी जब मरीजों को बेहतर इलाज सही कीमत पर और सही समय पर मिल सके.

Churu: दीपावली पर शहर के चूरू चैपाटी के आस-पास लगेगा सस्ता बाजार- सभापति पायल सैनी

मंत्री चौधरी ने कहा कि शिक्षा की आधारशिला मजबूत होने पर कोई भी समाज विकास की ओर उत्तरोत्तर बढ़ोतरी की ओर अग्रसर रहता है, खासकर बालिका शिक्षा समाज के उत्थान की मुख्य धुरी के रूप में एक नया आयाम पेश करेगी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रकाश चंद्र छंगाणी ने कहा कि मरीजों का उपचार रियायती दरों पर होने से शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाली गरीब तबके के लोगों को जोधपुर चक्कर लगाने से बचाया जा सकता है.

कार्यक्रम के पश्चात पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी शहर की आस्था के स्थल मां लटियाल मन्दिर में पूजा अर्चना करने भी गए. राजस्थान हॉस्पिटल के संचालक डॉ. बरकत मेहर, डॉ असमा मेहर, डॉ समीना मेहर और संचालक मंडल द्वारा उद्घाटन में पहुंचे अथितियों का स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि यहा उचित दर पर अच्छा उपचार मिले, यही हमारा लक्ष्य रहेगा. कार्यक्रम में पहुंचे मेहमानों का अब्दुल सत्तार और अब्दुल हमीद आदि ने स्वागत किया.

Trending news