विकास कार्यों से बन रही लोहावट की नई पहचान- किसनाराम विश्नोई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301361

विकास कार्यों से बन रही लोहावट की नई पहचान- किसनाराम विश्नोई

किसनाराम विश्नोई ने कहा कि पिछले तीन सालों में लोहावट विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई कार्य हुए हैं. गांवों में विकास के कार्यों में किसी भी प्रकार से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

विकास कार्यों से बन रही लोहावट की नई पहचान- किसनाराम विश्नोई

Jodhpur: लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई ने कहा कि पिछले तीन सालों में लोहावट विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई कार्य हुए हैं. इसी की बदौलत अब लोहावट की नई पहचान बन रही है. गांवों में विकास के कार्यों में किसी भी प्रकार से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. यह बात उन्होंने अधिवक्ता संघ के द्वारा तहसील कार्यालय के पास मुंसिफ कोर्ट के लिए आवंटित भूमि पर पौधरोपण तथा अभिनंदन कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि लोहावट व देचू में उपखण्ड कार्यालय, एक बजट सत्र के दौरान आऊ और सेतरावा को तहसील बनाने, दो राजकीय महाविद्यालय, मुंसिफ कोर्ट, सीओ कार्यालय, पेयजल योजनाएं, लोहावट सीएचसी पर 5 करोड़ की लागत से नया भवन, रीको, ट्रोमा सेन्टर, विद्यालयों को क्रमोन्नत करने, सड़कें सहित कई विकास कार्य हुए है. इससे आमजन को परेशानियों से राहत मिली है. आगामी समय में भी विकास के कार्य का सिलसिला बरकरार रहेगा. इस दौरान उन्होंने नलकूप खुदवाने, जीएलआर बनाने, तहसील परिसर की चारदीवारी बनाने की घोषणा की. कार्यक्रम में लोहावट प्रधान गीता विश्नोई ने शौचालय का निर्माण करवाने की घोषणा की गई. इस दौरान बापिणी प्रधान बस्तीराम मेघवाल, तहसीलदार रामस्वरुप मीणा, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुमेरसिंह चौहान, सचिव जीएसएसएस अध्यक्ष ओमप्रकाश राव, सुरताराम माचरा, जगमालराम कड़वासरा और सदरी सरपंच प्रतिनिधि सुनील पन्नाणी उपस्थित रहे.

विद्यालय क्रमोन्नत होने पर किया लोकार्पण
नौसर के राप्रावि रावली नाडी को उप्रावि में क्रमोन्नत करने पर लोकार्पण समारोह लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई के मुख्य आतिथ्य, सीबीईओ केसूराम विश्नोई की अध्यक्षता और समाजसेवी ओमप्रकाश राव के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ. विधायक विश्नोई ने जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे. शिक्षा जीवन की सफलता है. सरकारी विद्यालयों में सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार ठोस कदम उठाने जा रही है. इस मौके अतिरिक्त कक्षा-कक्ष और विद्यालय विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की गई. कार्यक्रम को लोहावट सीबीईओ, समाजसेवी ओमप्रकाश राव, सुरताराम माचरा ने संबोधित किया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

 

Trending news