गंगलाव तालाब पर चल रहे विकास कार्यों का महापौर परिहार ने लिया जायजा, दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241610

गंगलाव तालाब पर चल रहे विकास कार्यों का महापौर परिहार ने लिया जायजा, दिए ये निर्देश

शहर के ऐतिहासिक गंगलाव तालाब पर नगर निगम उत्तर की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्यों का महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार ने शनिवार को विकास कार्यो का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

गंगलाव तालाब पर चल रहे विकास कार्यों का महापौर परिहार ने लिया जायजा, दिए ये निर्देश

जोधपुर: शहर के ऐतिहासिक गंगलाव तालाब पर नगर निगम उत्तर की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्यों का महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार ने शनिवार को विकास कार्यो का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. अधिशाषी अभियंता राजेश बोडा ने महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार को अवगत कराया कि तालाब में पड़ी जलकुंभी के कचरे को भी अनुभवी कार्मिकों की सहायता से निकलवा दिया गया है.

वर्तमान में नगर निगम उत्तर गंगलाव तालाब से मलबा निकालने का कार्य कर रहा है ओर अभी तक तालाब से करीबन एक सौ बीस ट्रक मलबा निकाला जा चुका है. उन्होंने बताया कि रास्ता सकरा होने और यातायात की समस्या होने के कारण अभी केवल रात में ही कार्य हो. अब शीघ्र ही तालाब से गंदे पानी को बाहर निकालने का कार्य भी कराया जाएगा.

महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार ने स्थानीय पार्षद गणों व आमजन से तालाब में पुनः मलबा नही डालने व सफाई कार्य में सहयोग का आग्रह किया, साथ ही जो सीवर कनेक्शन से गंदा पानी तालाब में आ रहा है उनको भी तुरंत बंद कराने का निर्देश दिए. इस दौरान स्थानीय निवासियों ने महापौर को तालाब में डूबी बगीची एवम मंदिर के बारे में जानकारी दी. इस दौरान पार्षद निसार अहमद , राकेश कल्ला, प्रदीप पंवार, अधीक्षण अभियंता पी. एस. तंवर , अधिशाषी अभियंता राजेश बोड़ा, सहायक अभियंता सुधीर पुरोहित मौजूद थे.

Trending news