Lok Sabha Elections: जोधपुर में सियासी सरगर्मियां तेज, कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा के सामने खूब हुई नारेबाजी
Advertisement

Lok Sabha Elections: जोधपुर में सियासी सरगर्मियां तेज, कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा के सामने खूब हुई नारेबाजी

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस कैंडिडेट्स के बीच कड़ा मुकाबला है,जोधपुर में कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के सामने खूब नारेबाजी हुई है. 

 

जोधपुर में सियासी सरगर्मियां तेज.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, जोधपुर में वैसे-वैसे सरगर्मियां तेज हो रही हैं. लगातार मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क कर रहे है. करण सिंह उचियारड़ा जोधपुर लोकसभा चुनाव के कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, वे जोधपुर के एक पार्क में तो वहां पार्क में योगा करने आए करणसिंह उचियारड़ा को देखते ही जय श्री राम के नारे लगाने लगे ऐसे में करण सिंह ने भी जयश्री राम बोला.

उचियारड़ा लोगों को बोलते नजर आए कि वे भी राम भक्त हैं

 उनके पास पहुंचे और उनसे राम के बारे में चर्चा करने के लिए कहने लगे ऐसे में एक बुजुर्ग उनके सामने आए और बताया कि वे उन्हें वोट क्यों नहीं देंगे. ऐसा ही एक विडियों सामने आया है, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा लोगों को बोलते नजर आए कि वे भी राम भक्त हैं.

 इसके बाद भी लोग नहीं माने और जय श्रीराम के नारे लगाते रहें. करणसिंह ने खुद को भी राम भक्त बताया. उन्होंने कहा कि आप मुझसे राम भगवान और माताजी के बारे में कुछ भी पूछ लो मैं बताउंगा. 

जो सनातन धर्म के विरोधी हैं, हम उसके विरोधी हैं

इस पर लोगों ने कहा कि व्यक्ति विशेष से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है.जो अयोध्या राम मंदिर के विरोधी है, हम उसके विरोधी है, जो सनातन धर्म के विरोधी हैं, हम उसके विरोधी हैं. इसके बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी लोगों के बीच खड़े रहकर काफी देर तक समझाते रहे, लेकिन लोगों ने जय श्रीराम की नारेबाजी जारी रखी.

Reporter-Rakesh Kumar Bhardwaj

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav: यदि आपको पास नहीं है वोटर आईडी कार्ड,तो जानें कैसे कर सकते हैं मतदान

 

Trending news