Jodhpur: विधायक विश्नोई पहुंचे अपने क्षेत्र, बिजली सप्लाई को लेकर दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351588

Jodhpur: विधायक विश्नोई पहुंचे अपने क्षेत्र, बिजली सप्लाई को लेकर दिए निर्देश

जोधपुर के लोहावट में विधायक किसनाराम विश्नोई ने विधानसभा क्षेत्र के डिस्कॉम अधिकारियों की बैठक ली. 

बैठक लेते विधायक किसनाराम विश्नोई

Jodhpur: जोधपुर के लोहावट में विधायक किसनाराम विश्नोई ने विधानसभा क्षेत्र के डिस्कॉम अधिकारियों की पंचायत समिति के वीसी हॉल में बैठक ली. इस दौरान विधायक ने विद्युत व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. बैठक के दौरान विधायक किसनाराम विश्नोई ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में किसानों एवं उपभोक्तओं को गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति दी जाए. डिस्कॉम कार्यालय में समस्याएं लेकर आने वाले किसानों व उपभोक्ताओं की बात सुनकर तत्काल निवारण करने के प्रयास किए जाए साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारी कार्य के प्रति किसी भी प्रकार की उदासीनता नहीं बरते. 

बैठक के दौरान विधायक ने लो-वॉल्टेज की समस्या दूर करने, मरम्मत के कार्य में लाइनों को दुरुस्त करने, जर्जर पोल बदलने, आबादी व सडक़ क्रॉस में विद्युत लाइनों को व्यवस्थित करने, जिस जीएसएस पर अधिक लोड रहता उनको चिन्हित कर अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाने, विद्यालयों के ऊपर से गुजरने वाली विद्युत लाइनों को हटाने आदि को लेकर दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने प्रबंध निदेशक से भी फोन पर बात कर राज्य सरकार के स्तर के अलावा अन्य समस्याओं को तत्काल निवारण करने के लिए अवगत कराया. इस दौरान डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता एमएम सिंघवी, समाजसेवी ओमप्रकाश राव, उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी, एक्सईएन फलोदी अल्पुराम चौधरी, एक्सईएन मथानियां देवकरण चौधरी, एइएन लोहावट महेश नागर, एईएन बापिणी सहीराम विश्नोई, एईएन मतोड़ा रामस्वरुप पारीक उपस्थित रहें.

बैठक के दौरान पीलवा के बालाजी नगर के किसानों के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक विश्नोई को लो-वॉल्टेल की समस्या से फसलें जलने के बारे में बताया, इस पर विधायक ने लोहावट एईएन को तत्काल व्यवस्था में सुधार करने, लंबा फीडर होने पर दो फीडर करने को लेकर सर्वे किये जाने के निर्देश दिए.

जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ेंः 

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

 

Trending news