देर रात बंदूक की नोंक पर विवाहिता को उठा लाये तीन हवसी, बारी-बारी से किया रेप, अश्लील फोटो भी खींचे
Advertisement

देर रात बंदूक की नोंक पर विवाहिता को उठा लाये तीन हवसी, बारी-बारी से किया रेप, अश्लील फोटो भी खींचे

जोधपुर में बाप उपखंड क्षेत्र के देदासरी गांव में दबंगों द्वारा विवाहिता को डरा धमकाकर उसके साथ गैंग रेप करने का एक मामला पीड़िता द्वारा स्वयं पुलिस थाना में दर्ज करवाया गया है. उसके बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करने पर आज पीड़िता के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा है. 

फाइल फोटो.

फलोदीः प्राप्त जानकारी के अनुसार बाप उपखंड क्षेत्र के देदासरी गांव निवासी एक विवाहिता ने पुलिस थाना बाप को एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि गांव के ही बदमाश प्रवृत्ति के तीन लोगों ने उसे उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने समाज के डर और परिवार की सुरक्षा को लेकर चुप रहना बेहतर समझा. लेकिन मामला यहां तक ही खत्म नहीं हुआ अब तो तीनों बदमाश पीड़िता को रोज परेशान करने लगे.

हद तो तब हो गई जब एक दिन रात्रि के समय जब घर में सो रहे थे. तब बंदूक दिखाकर विवाहिता को गुपचुप साथ चलने का बोलकर कहीं दूसरी जगह लेजाकर आरोपी कैलाश, श्रवण व सलीम ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसका आरोपियों ने फोटो खींच लिए. 

 विवाहिता को कहा कि किसी से कोई बात बताई तो तेरे ये अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर देंगे. इसके बाद तीनों दुष्कर्मियों ने सुबह पीड़िता को गांव के पास छोड़ दिया. घर आने पर सास ने पूछा कि रात भर कहा थी हमने तुम्हें कहां-कहां नहीं ढूंढा. बता जो हो सच बता. तब पीड़िता ने रोते हुए अपनी सास को महीनों से चल रही आपबीती सुनाई.

इसके बाद पीड़िता की सास ने अपने बेटे को बहु के साथ घटित घटनाक्रम बताया. जिसपर पीड़िता के पति ने पीड़िता के साथ बाप पुलिस थाना में तीनों आरोपियों कैलाश, श्रवण व सलीम के खिलाफ लिखित रिपोर्ट पेश कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. 

यह भी पढ़ें- जल गईं रोटियांः आग लगने से आबादी क्षेत्र में मची अफरा-तफरी, ट्रैक्टर जला.. मवेशी झुलसे

पीड़िता द्वारा पेश रिपोर्ट के आधार पर बाप पुलिस ने तीनों दुष्कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी कैलाश को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बाकी दोनों आरोपी श्रवण व सलीम को आज भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही. जिसके चलते पीड़िता के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने बाकी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदेश मुख्यमंत्री के नाम फलोदी एडीएम हाकम खान को ज्ञापन सौंपकर दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में एडीएम कार्यालय समक्ष आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है.

Trending news