Jodhpur:जोधपुर में पेपर लीक मामले को लेकर बेरोजगार युवा एकीकृत महासंघ की ओर से सरकार को चेतावनी
Advertisement

Jodhpur:जोधपुर में पेपर लीक मामले को लेकर बेरोजगार युवा एकीकृत महासंघ की ओर से सरकार को चेतावनी

Jodhpur News: राजस्थान में जिस तरह से लगातार पेपर लीक होने के प्रकरण सामने आने के बाद प्रदेश के युवाओं में सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते जोधपुर में बेरोजगार युवा एकीकृत महासंघ की ओर से आक्रोश महारैली निकाली गई. 

रैली में उपस्थित युवा

Jodhpur News: प्रदेश में लगातार सरकारी भर्तियों के परीक्षाओं में पेपर लीक मामले को लेकर जोधपुर में बेरोजगार युवा एकीकृत महासंघ की ओर से आक्रोश महारैली निकाली गई. इस दौरान भारी संख्या में बेरोजगारों ने रैली में भाग लेकर जोधपुर जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष जमकर नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज करवाया. बेरोजगार युवा एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में युवाओं ने प्रदर्शन कर सरकार के रवैया के प्रति अपना गहरा आक्रोश प्रकट किया. 

युवाओं ने इस दौरान जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर बताया कि प्रदेश में अब तक जितनी भी भर्तियां हुई हैं, सभी परीक्षाओं में पेपर लीक हुआ है.हाल ही में सैकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ,जिसके बाद युवाओं ने इस परीक्षा को निरस्त करने की मांग की गई, साथ ही पूरे मामले की सीबीआई से जांच करवाने के साथ ही इस मामले में दोषी लोगों की संपत्ति जब्त करने और उनके घरों पर बुलडोजर चलाने और उन पर रासुका के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई. 

इस दौरान रीट मामले में गठित व्यास कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की गई. सरकार से मांग की गई की सरकार के ढीले रवैये के कारण युवाओं में आक्रोश है और  युवा अपने हक से वंचित हैं. ऐसे में सरकार को समय रहते ऐसे माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.महासंघ के उपेन यादव ने चेतावनी दी है कि आज चेतावनी रैली निकाली है 23 को विधानसभा का घेराव करेंगे.राजस्थान में जिस तरह से लगातार पेपर लीक होने के प्रकरण सामने आने के बाद प्रदेश के युवाओं में सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद आज जोधपुर में युवाओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए जल्द ही कार्रवाई की मांग की हैं. 

Reporter: Bhawani Bhati

यह भी पढ़ें : Deedwana: सरकार की वादाखिलाफी को लेकर कर्मचारी आक्रोशित, CM के नाम सौंपा ज्ञापन
 

Trending news