Jodhpur News : शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के जीत के बाद विधानसभा पहुंचने पर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2015339

Jodhpur News : शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के जीत के बाद विधानसभा पहुंचने पर किया स्वागत

Jodhpur News : जोधपुर शेरगढ विधानसभा से भाजपा से विजेता रहे विधायक बाबूसिंह राठौड़ के विधानसभा चुनाव जीतनें के बाद पहली बार वापिस विधानसभा में आगमन पर शेरगढ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बम्बोर टोल नाके पर स्वागत का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया .

 

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के जीत के बाद विधानसभा पहुंचने पर स्वागत किया गया,

Jodhpur : जोधपुर शेरगढ विधानसभा से भाजपा से विजेता रहे विधायक बाबूसिंह राठौड़ के विधानसभा चुनाव जीतनें के बाद पहली बार वापिस विधानसभा में आगमन पर शेरगढ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बम्बोर टोल नाके पर स्वागत का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें शेरगढ विधानसभा के अलग- अलग गांवो से आये हुऐ भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक को कंधो पर उठा दिया और साफा,माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया.  

गौरतलब रहे की तीन बार विधायक रह चुके बाबूसिंह राठौड़ इस बार 25044 मतों से विजेता बने . जीत के तुरंत बाद शाम को विधायक राठौड़ जयपुर चले गये थे. अब  शपथग्रहण समारोह पूरा होने और गांवों में विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरू होने पर विधायक पहली बार वापिस शेरगढ विधानसभा में आगमन होने पर शेरगढ विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ो की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता गाड़ियों में भरकर विधायक का स्वागत करने बम्बोर टोल नाके पर पहुंचे. वहां पर विधायक के पहुंचने पर विधायक को कंधो पर उठाया और सैकड़ो की तादाद मे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनको साफा, माला पहनाकर भव्य स्वागत किया.
 
वहीं, डीजे की गाड़ी के आगे-आगे नाचते गाते युवा विधायक को कंधो पर बिठाये हुऐ बावरली गांव में आयोजित हो रहे कार्यक्रम स्थल तक लेकर गये. बीच रास्तें में जगह – जगह भव्य स्वागत किया गया . इस मौके बालेसर के पूर्व प्रधान भवंरसिंह ईन्दा, बाबूसिंह ईन्दा,पार्षद चैनसिंह ईन्दा,मंडल अध्यक्ष मांगीलाल राव, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Trending news