जोधपुर न्यूज: बंद मकान में चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020058

जोधपुर न्यूज: बंद मकान में चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज: पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बर्तन चोर बर्तन बेचने के लिए पोकरण जा रहे है. जिस पर पुलिस ने उनका पीछा कर चोरों को गिरफ्तार किया. मामले की जांच की जा रही है.

जोधपुर न्यूज: बंद मकान में चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

जोधपुर न्यूज: जोधपुर पुलिस ने बंद मकानों में चोरी करने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक फलोदी हनुमान प्रसाद ने बताया कि डीएसटी फलोदी ने कस्बा फलोदी में बंद मकानों में चोरी करने वाले शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है.

पीड़ित राजेन्द्र कुमार निवासी भैयानदी फलोदी ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि 7 दिसम्बर की रात उसके बंद मकान का ताला तोड़ कर चोर तांबे, पीतल तथा कांसे के महंगे बर्तन चुराकर ले गये. जिसपर पर पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. 

जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि जिले में चोरी व नकबजनी की घटनाओं का शीघ्र पर्दाफाश करने के मामले में सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिये गए. जिसके तहत सौरभ तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी के सुपरविजन व रामकरणसिंह मलिण्डा वृताधिकारी फलोदी के निर्देशन में चोरों का पता लगाने के साथ ही वारदातों का खुलासा करने के निर्देश दिये गये.

जिस पर डीएसटी फलोदी के गिरीराज सिंह  को सूचना मिली कि कुछ बर्तन चोर बर्तन बेचने के लिए पोकरण जा रहे है. जिस पर डीएसटी प्रभारी प्रदीप हेड कॉन्स्टेबल मय टीम ने पीछा किया और आरोपी अशोक जैन सहित तीन लोगों को दस्तयाब किया. पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म करना कबूल किया. जिस बा उन्हें न्यायालय में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपियों से चोरी के बर्तन बरामद करने के प्रयास किये जा रहे है.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news