Jodhpur News: लोकसभा-राज्यसभा चुनाव पर BJP मंत्री का बयान- तीसरी बार PM बनेंगे मोदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2121135

Jodhpur News: लोकसभा-राज्यसभा चुनाव पर BJP मंत्री का बयान- तीसरी बार PM बनेंगे मोदी

Jodhpur News: संसदीय कार्य विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर दौरे पर रहे.  मंत्री पटेल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा 25 के 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार पिछले चुनाव से इस बार 10 प्रतिशत अधिक मत हर लोकसभा से लेकर आएगी. 

Jodhpur News: लोकसभा-राज्यसभा चुनाव पर BJP मंत्री का बयान- तीसरी बार PM बनेंगे मोदी

Jodhpur News: संसदीय कार्य विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर दौरे पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान मंत्री आज कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसी कड़ी में सुबह मंत्री सर्किट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर आमजन की समस्या को सुना और यथा संभव उनके समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए. 

सर्किट हाउस में जनसुनवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए मंत्री पटेल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा 25 के 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार पिछले चुनाव से इस बार 10 प्रतिशत अधिक मत हर लोकसभा से लेकर आएगी. उन्होंने चुनाव की तैयारी के सवाल पर कहा कि भाजपा चुनाव देख कर तैयारी नही करती, बल्कि एक चुनाव होने के साथ ही आगे दूसरे चुनाव में जुट जाती है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: जयपुर में यूथ कांग्रेस 'शंखनाद' आज, सीएम हाउस का घेराव करने का ऐलान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारन्टी पर जनता ने भरोसा किया है. इस बार भी देश में 4 से ज्यादा सीट के साथ तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने संयुक्त मोर्चे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह खत्म हो चुका है. देश में कांग्रेस का कोई वजूद नही हैं. उनके नेता तीन माह की छुट्टियां पर हैं. सोनिया गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता ने उन्हें नकार दिया. 

राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता उम्मीदवार तक नही है. इससे यह साबित होता है कि विपक्ष नाम की कोई चीज नही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से देश आगे बढ़ रहा है. प्रदेश में भी सीएम भजनलाल शर्मा ने जो संकल्प किया, उसमें से 10 से 12 पूरे हो चुके है बाकी जल्द पूरे होंगे और प्रदेश को विकास के मार्ग पर आगे ले जाने के साथ ही आमजन के लिए काम करेंगे. 

Trending news