हनुमान बेनीवाल ने सीएम के पैतृक निवास पर घेराव की दी चेतावनी, जानिए क्या है कारण
Advertisement

हनुमान बेनीवाल ने सीएम के पैतृक निवास पर घेराव की दी चेतावनी, जानिए क्या है कारण

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत के पैतृक निवास पर घेराव की चेतावनी दी है. आखिर क्या है पूरा मा्मला जानिए.

 हनुमान बेनीवाल ने सीएम के पैतृक निवास पर घेराव की दी चेतावनी, जानिए क्या है कारण

Jodhpur: प्रदेश में बजरी माफिया पर नकेल कसने और बजरी की दरों को कम करने की मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने बाड़मेर जिले से आंदोलन की शुरुआत की. कल बेनीवाल बाड़मेर बालोतरा पहुंचे,लेकिन  वहां किसी तरह की बात  नहीं बनी तो हनुमान बेनीवाल देर रात को जोधपुर पहुंच गए.  यहां जोधपुर में उन्होंने मुख्यमंत्री के पैतृक आवास के घेराव की चेतावनी दी.

इस सूचना के साथ ही पुलिस प्रशासन में एकबारगी हड़कंप मच गया. पुलिस प्रशासन के अधिकारी हनुमान बेनीवाल से वार्ता के लिए पहुंचे. जहां लंबी वार्ता के बाद जिला कलेक्टर और पुलिस आयुक्त ने हनुमान बेनीवाल की मांगों पर उचित कार्रवाई निर्णय का आश्वासन दिया. जिस पर बेनवाल ने फिलहाल इस आंदोलन को 7 दिनों के लिए स्थगित करने की घोषणा की. इसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली. प्रशासन से वार्ता के बाद बेनीवाल ने आंदोलन को 7 दिन स्थगित कर दिया. 

साथ ही चेतावनी दी कि बाड़मेर में ही नही पूरे प्रदेश में बजरी दरों को कम नहीं किया और आम आदमी को राहत नहीं मिली  तो आंदोलन करेंगे. यही नहीं बाड़मेर में फसल बीमा कंपनी से  किसानों को राहत दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे. गौरतलब है कि बाड़मेर में बजरी माफियाओं पर नकेल कसने और बजरी की दरों को कम करने के लिए आरएलपी से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ ही लोग आंदोलन कर रहे हैं और धरना देकर विरोध जता रहे हैं. इसके साथ ही बाड़मेर में फसल बीमा 83 किसानों को दिलाने की मांग को लेकर कल हनुमान बेनीवाल बालोतरा बाड़मेर पहुंचे लेकिन वहां बात नहीं बनी तो हनुमान बेनीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ जोधपुर कूच  कर लिया था.

ये भी पढ़ें

 मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश

कलेक्टर ने सच कहा तो लग गई बीजेपी नेता को मिर्ची!गरमागरम बहस के बाद कलेक्टर बोले- कानून का राज चलेगा, मनमर्जी का नहीं

Trending news