Jodhpur News: कांग्रेस विचारधारा से जुड़े वकीलों का संवाद कार्यक्रम,इनकी भूमिका पर हुआ मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817430

Jodhpur News: कांग्रेस विचारधारा से जुड़े वकीलों का संवाद कार्यक्रम,इनकी भूमिका पर हुआ मंथन

Jodhpur News: जोधपुर के चौपासनी रोड के पास बने आनंद भवन में बैठक आयोजित हुई, कांग्रेस विचारधारा से जुड़े वकीलों का संवाद कार्यक्रम में कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भूमिका पर मंथन किया गया है.

 

Jodhpur News: कांग्रेस विचारधारा से जुड़े वकीलों का संवाद कार्यक्रम,इनकी भूमिका पर हुआ मंथन

Jodhpur News: कांग्रेसी विचारधारा से जुड़े अधिवक्ताओं की बैठक आज जोधपुर के चौपासनी रोड स्थित आनंद भवन में आयोजित की गई. इस मौके पर आयोजित बैठक पर संवाद कार्यक्रम में शहर विधायक मनीषा पवार,राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष संगीता बेनीवाल मौजूद रहे. कार्यक्रम में कांग्रेसी विचारधारा से जुड़े अधिवक्ताओं ने शिरकत कर आगामी विधानसभा चुनाव में संगठन और समाज में अधिवक्ताओं की भूमिका को लेकर चर्चा की गई.

 साथ राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर भी विचार-विमर्श कर आने वाले चुनाव में राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर आम जनता के बीच में जाकर जनता को अवगत करवाने और उसे कैसे बेहतर तरीके से जनता के बीच में रखा जा सकें. इन मुद्दों पर गहन मंथन और विचार विमर्श किया गया.

 कार्यक्रम में अतिरिक्त महाधिवक्ता करण सिंह राजपुरोहित,कांग्रेश विधि विभाग के सचिव सुरेंद्र सिंह का गागुड़ा ने बताया कि अधिवक्ता संगठन और समाज में अपनी अहम भूमिका निभाता है.अधिवक्ता ही समाज को एक दिशा देने का काम करता है. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल में आम गरीब किसान युवाओं के लिए काम किया है.इस को ध्यान में रखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में अधिवक्ता सरकार को बनाने में अपनी भूमिका किस तरह से निभा सकता है. उसको लेकर इस कार्यक्रम में मंथन किया गया ताकि एक बार एक अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन सके.

ये भी पढ़ें- Independence Day Speech In Hindi : आ रहा है उत्सव का 'महापर्व 15 अगस्त', स्पीच तैयार करने का ये है आसान तरीका

 

 

Trending news