Jodhpur: बिलाड़ा पहुंचे विधायक अर्जुन गर्ग, लोगों की जनसुनवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016733

Jodhpur: बिलाड़ा पहुंचे विधायक अर्जुन गर्ग, लोगों की जनसुनवाई

Jodhpur News: जोधपुर की  बिलाड़ा विधानसभा में भाजपा विधायक अर्जुन गर्ग पहुंचे, जहां उनका लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने लोगों की जनसुनवाई की और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. 

Jodhpur: बिलाड़ा पहुंचे विधायक अर्जुन गर्ग, लोगों की जनसुनवाई

Jodhpur News: जिले की बिलाड़ा विधानसभा में चुनाव जीतने पर भाजपा विधायक अर्जुन गर्ग का  जगह-जगह स्वागत व नागरिक अभिनंदन किया जा रहा है. लोग विधायक अर्जुन गर्ग को विकास करवाने की मांग कर रहे हैं. विधायक अर्जुन गर्ग आज विधायक केंद्र खारिया मीठापुर में लोगों से जनसुनवाई कर रहे थे.

जनसुनवाई के दौरान विधायक का विभिन्न समाज के जनप्रतिनिधियों ने माला को साफा पहनाकर स्वागत किया. विधायक अर्जुन गर्ग ने कहा कि चुनाव के दौरान बिलाड़ा की जनता को मीठा पानी पिलाने का वादा किया था और यह वादा जल्दी ही पूरा करूंगा.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष का काउंटडाउन शुरू! गहलोत-पायलट गुट के ये नाम चल रहे आगे

उन्होंने इसको लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि बिलाड़ा की जनता को मीठा पानी उपलब्ध कराने के लिए कार्य योजना बनाकर शीघ्र ही दे ताकि लोगों को मीठा पानी उपलब्ध हो सकें. उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जनता को मीठे पानी की सप्लाई की व्यवस्था जल्दी से जल्दी करें. इसमें कोई भी अधिकारी कार्य के प्रति शीथलता दिखाई तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. 

उन्हीने कहा कि केंद्र सरकार के जो भी जन कल्याणकारी योजना है, उसका लाभ आमजन को मिले. भाजपा नेता पटेल बाबूलाल तिलायचा के नेतृत्व में विधायक अर्जुन गर्ग जोरदार स्वागत किया गया और माला व साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया.  

यह भी पढ़ेंः 2024 Nostradamus Prediction: 2024 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी, नया साल मचाएगा तबाही

इस मौके पर कृषि मंडी के पूर्व अध्यक्ष महावीर चंद, भंडारी जयंतीलाल पगारिया, सोहनलाल पटेल, कानाराम तिलायचा, कन्हैया लाल सागर, चेतन पटेल कस्बे में विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक गर्ग को अवगत कराया. विधायक  गर्ग ने कहा कि मैं बिलाड़ा की जनता का आभार मानते हुए विकास करवाने में पीछे नहीं हटूंगा और विकास की गंगा बहा दूंगा. मैं एक सेवक के रूप में बिलाड़ा की जनता के साथ मिलकर काम करूंगा. 

Trending news