Jodhpur, Luni News: मोगड़ा में होटल के बाहर खड़ा टैंकर ले गए चोर, मामला दर्ज जांच शुरू
Advertisement

Jodhpur, Luni News: मोगड़ा में होटल के बाहर खड़ा टैंकर ले गए चोर, मामला दर्ज जांच शुरू

Jodhpur, Luni News: जोधपुर के लूणी क्षेत्र के विवेक विहार थानान्तर्गत मोगड़ा कस्बे के एक होटल के पास खड़े टैंकर को अज्ञात चोर चुराकर ले गए. 

 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jodhpur, Luni News: जोधपुर के लूणी क्षेत्र के विवेक विहार थानान्तर्गत मोगड़ा कस्बे के एक होटल के पास खड़े टैंकर को अज्ञात चोर चुराकर ले गए. प्रार्थी सोनाराम पुत्र खेताराम निवासी देवासियो का बास मोगड़ा ने विवेक विहार थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसने अपना टैंकर आरजे 19 जीई 2166 को 9 नवम्बर शाम को 8 बजे गुरु कृपा होटल मोगड़ा के पास खड़ा कर घर चला गया था, टैंकर की चाबी अंदर ही थी. उसके बाद अगले दिन सुबह टैंकर पास गया तो टैंकर वहां से गायब था. 

उसने होटल स्टाफ, टैंकर के ड्राइवर स्टॉफ, के सहायता से टैंकर का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन मिला नहीं. होटल के कैमरे में देखने पर रात्रि 3 बजे अज्ञात व्यक्ति टैंकर को चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दिया. लेकिन अंधेरा होने से चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है. पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Forest Guard Paper Cancel: वनरक्षक सीधी भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर, शनिवार को हुई दूसरी पारी की परीक्षा का पेपर किया गया रद्द

 

Trending news