JNVU जोधपुर छात्रसंघ चुनाव, त्रिकोणीय मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी ने तेज किया प्रचार
Advertisement

JNVU जोधपुर छात्रसंघ चुनाव, त्रिकोणीय मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी ने तेज किया प्रचार

JNVU Jodhpur Election 2022: जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव 2022 के त्रिकोणीय मुकाबले में अध्यक्ष उम्मीदवार अरविंद सिंह भाटी ने प्रचार अभियान किया तेज.

JNVU जोधपुर छात्रसंघ चुनाव, त्रिकोणीय मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी ने तेज किया प्रचार

JNVU Jodhpur Election 2022: जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्विद्यालय जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में हो रहे छात्र संघ चुनाव की रंगत अब धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगी है. वहीं प्रत्याशी प्रचार चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. SFI से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरविंद सिंह भाटी ने मेघवाल छात्रावास, वैष्णव छात्रावास मसूरिया , वाणिज्य संकाय ओल्ड कैंपस , और न्यू कैंपस के भौतिक विज्ञान विभाग में छात्र-छात्राओं से संपर्क किया और अपने लिए समर्थन मांगा.

fallback

युवाओं ने दिया समर्थन का भरोसा

इस दौरान उन्होंने छात्रों को भरोसा दिलाया कि वो लगातार छात्र हितों के संघर्ष में अग्रिम पंक्ति में रहे हैं. आगे भी वो छात्र हितों के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे. वहीं विश्वविद्यालय और छात्रावास के विद्यार्थियों ने अरविंद सिंह भाटी को समर्थन देने का विश्वास दिलाया. आपको बता दें कि कोरोना की वजह से 2 बार छात्रसंघ चुनाव नहीं हुए थे. तीसरे साल अब चुनाव हो रहे है. तो युवाओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है. विश्वविद्यालय परिसर छात्रसंघ चुनावों के रंग में रंग गया है

fallback

जेएनवीयू में त्रिकोणीय मुकाबला

इस बार JNVU Jodhpur के छात्रसंघ चुनावों में त्रिकोणीय मुकाबला है. SFI के अरविंद सिंह भाटी के अलावा ABVP के राजवीर बांता और NSUI के हरेंद्र चौधरी चुनावी मैदान में है. आपको बता दें कि इस बार अरविंद सिंह भाटी एनएसयूआई से तैयारी कर रहे थे. लेकिन टिकट कटने के बाद पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी, कुणाल सिंह अबड़ाला और रविंद्र सिंह राणावत समेत पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षों और बड़ी संख्या में छात्रों के समर्थन से अरविंद सिंह ने निर्दलीय ही मैदान में ताल ठोक दी. बाद में SFI ने अरविंद सिंह भाटी को अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया. अरविंद सिंह भाटी के एसएफआई से उम्मीदवार बनने से एससी-एसटी वर्ग का समर्थन अरविंद सिंह को मिलने की संभावना जताई जा रही है.

Reporter- Bhawani Bhati

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देखें- जोधपुर संभाग की आज की सभी बड़ी खबरें

लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news