भोपालगढ़ में राजकीय एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन, ये रहे मौजूद
Advertisement

भोपालगढ़ में राजकीय एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन, ये रहे मौजूद

श्री परसराम मदेरणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश मेघवाल के साथ उपाध्यक्ष कमलेश सोलंकी, महासचिव महावीर देवासी एवं संयुक्त सचिव दिनेश माली के छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन महाविद्यालय परिसर में किया गया.

भोपालगढ़ में राजकीय एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन, ये रहे मौजूद

भोपालगढ़ः कस्बे के नाड़सर रोड पर रातियों की ढाणी के पास स्थित श्री परसराम मदेरणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (एसपीएम पीजी कॉलेज, भोपालगढ़) के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश मेघवाल और अन्य पदाधिकारियों के छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान मौजूद अतिथियों ने अध्यक्ष मेघवाल और सभी छात्रसंघ पदाधिकारियों को उनकी कुर्सी पर बिठाकर शुभकामनाओं के साथ-साथ महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के हितों और उनकी हरसंभव मदद करने के लिए भी प्रेरित किया.

एसएफआइ के स्थानीय कार्यकर्ता महेंद्र कटारिया ने बताया कि भोपालगढ़ कस्बे के श्री परसराम मदेरणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश मेघवाल के साथ उपाध्यक्ष कमलेश सोलंकी, महासचिव महावीर देवासी एवं संयुक्त सचिव दिनेश माली के छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन महाविद्यालय परिसर में किया गया.

इस मौके पर पूर्व मंत्री मेघवाल ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर महाविद्यालय में विद्यार्थियो के लिए पढ़ना गर्व की बात है और सभी नवनिर्वाचित छात्रसंघ पदाधिकारियों को महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं की यथासंभव मदद करनी चाहिए. तभी उनका इस पद पर रहना सार्थक होगा और आगे राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिल सकेगी. प्रधान जाखड़ और कांग्रेसी नेता सैनी ने भी छात्रसंघ पदाधिकारियों को बधाई देते हुए छात्रहितों के लिए काम करने की नसीहत दी. वहीं, मुख्य वक्ता एसएफआई के प्रदेश नेता किशन मेघवाल ने एसएफआइ के संगठन की जानकारी दी और कहा कि वर्तमान समय में जिस तरह शिक्षा का निजीकरण हो रहा है, उसका खत्म करने के लिए सभी विद्यार्थियों को लामबंद होकर सामूहिक संघर्ष करना होगा.

 कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. हरजीतसिंह ने की. कार्यक्रम के प्रारंभ में सभी अतिथियों ने फीता काटकर छात्रसंघ कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया. छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश मेघवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया. वहीं, महाविद्यालय के छात्रसंघ परामर्शदाता प्रो. पूंजाराम ईनकेश्वर ने धन्यवाद ज्ञापित किया.

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनोहर मेघवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया. इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री कमसा मेघवाल, भोपालगढ़ प्रधान शांति राजेश जाखड़ व कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शिवकरण सैनी के साथ एसएफआई के जिलाध्यक्ष रुखमण सहेलियां, समाजसेवी गणपत मेघवाल शेखनगर, गादेरी सरपंच मनीराम मेघवाल, जसाराम, नरेश नायक, श्रवण, किशन मेघवाल, महिपाल चारण व महेन्द्र कटारिया के साथ छात्रसंघ के सभी पदाधिकारी, एसएफआई व एनएसयूआई आदि छात्र संगठनों के कार्यकर्ता एवं सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- BSER REET Result 2022: रीट का रिजल्ट जारी, यहां करें reetbser2022.in चेक

 

Trending news