गहलोत पर गरजे अमित शाह, कांग्रेस को उखाड़ने का आ गया समय, पिछले वादों का दें हिसाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345645

गहलोत पर गरजे अमित शाह, कांग्रेस को उखाड़ने का आ गया समय, पिछले वादों का दें हिसाब

 केंद्रीय बूथ अध्यक्ष महासंकल्प सम्मलेन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि गहलोत साहब मैं आपके वादे याद कराने आया हूं.

गहलोत पर गरजे अमित शाह, कांग्रेस को उखाड़ने का आ गया समय, पिछले वादों का दें हिसाब

जोधपुर: केंद्रीय बूथ अध्यक्ष महासंकल्प सम्मलेन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि गहलोत साहब मैं आपके वादे याद कराने आया हूं. 2018 में राहुल बाबा के साथ आपने जो फर्जी के वादे किए थे, उन वादों के पांच वर्ष होने वाले हैं. भाजपा उन वादों का हिसाब मांगने आई है. आपने अभी तक वो वादे पूरे नहीं किए हैं. अरे गहलोत जी, 10 दिन में किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? 

गहलोत सरकार में 32 फीसदी बेरोजगारी दर बढ़ी

अमित शाह ने लोगों से पूछा क्या आपलोगों को गहलोत सरकार ने बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की थी, आपलोगों को भत्ता मिला क्या. क्या आपलोगों को रोजगार मिला. गहलोत साहब आपने 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का जो वादा किया था उसमें से 10 फीसदी रोजगार देने का भी काम नहीं किया. शाह ने कहा कि वसुंधरा राजे जब राजस्थान की मुख्यमंत्री थीं तब प्रदेश में बेरोजगारी दर 5.4 फीसदी थी, लेकिन गहलोत सरकार ने 32 फीसदी बेरोजगारी दर बढ़ा दी.

यह भी पढ़ें: अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, विदेशी जर्सी पहनकर राहुल गांधी भारत जोड़ने निकले हैं..

गहलोत ने पेट्रोल-डीजल के दाम कम नहीं किए- अमित शाह

आज भाजपा की जहां-जहां सरकारें हैं वहां पर पेट्रोल-डीजल के दाम सबसे कम है, लेकिन गहलोत सरकार ने पेट्रोल डीजल पर लोगों को राहत नहीं दी. राजस्थान में सबसे महंगी बिजली मिल रही है, क्या इसके लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार नहीं है. शाह ने लोगों से गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की. 

लंपी रोकथाम के लिए गहलोत ने कुछ नहीं किया- शाह 

अमित शाह ने गायों में लंपी संक्रमण को लेकर भी गहलोत सरकार को घेरा. शाह ने कहा कि लंपी बीमारी रोकथाम के लिए गहलोत सरकार ने कुछ भी नहीं किया. आज राजस्थान में गायें मर रही हैं, लेकिन सरकार इस पर ध्यान देने के बजाए अपनी कुर्सी बचाने में लगी हुई है. भाजपा ने प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर भी गहलोत को निशाने पर लिया. केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है, गहलोत राज में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रदेश की जनता परेशान हो रही है,लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत राजनीति करने में जुटे हैं. अब समय आ गया है कि यहां के लोग गहलोत सरकार को जल्द से जल्द उखाड़ फेंके.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news