लूणी: बकरियां चरा रही खेत में वृद्धा के जेवर लूटे, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
Advertisement

लूणी: बकरियां चरा रही खेत में वृद्धा के जेवर लूटे, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस कमिश्नर झंवर थानान्तर्गत बंबोर दर्जियान गांव में मोटरसाइकिल सवार एक युवक में बकरियां चरा रही वृद्धा के गले से सोने की कंठी, सोने का ओम और चांदी का फूल लूट कर फरार हो गया. 

बकरियां चरा रही खेत में वृद्धा के जेवर लूटे

Luni: जोधपुर पुलिस कमिश्नर झंवर थानान्तर्गत बंबोर दर्जियान गांव में मोटरसाइकिल सवार एक युवक में बकरियां चरा रही वृद्धा के गले से सोने की कंठी, सोने का ओम और चांदी का फूल लूट कर फरार हो गया. वहीं बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. झंवर थाना अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि बंबोर दर्जियान निवासी सुआ पत्नी के साराम मेघवाल सोमवार दोपहर पर खेत में बकरियां चराने गई थी. 

यह भी पढ़ें- Luni: अल सुबह प्राइवेट बस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मौसी-भांजे की मौत

इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार एक युवक रोड से निकलने लगा उसने वृद्धा से बेनीवालों की ढाणीयों का रास्ता पूछा तो वृद्धा ने उसे पता बता दिया. कुछ ही देर में युवक वापस वह आया और बाइक रोड पर खड़ी कर वह वृद्धा के पास पहुंचा और गले में झपट्टा मारकर सोने की कंठी, सोने का ओम व चांदी का फूल लूट कर मोटरसाइकिल लेकर भाग गया. वृद्धा के चिल्लाने पर पास ही खेत में काम कर रहे पुत्र ओमाराम वहां आया और उसने लुटेरे की मोटरसाइकिल के नंबर नोट कर लिए और पुलिस को सूचना दी.

वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ले कर तलाश शुरू की गई. थाना अधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर चौपासनी निवासी जीतू पुत्र ओम राव को गिरफ्तार किया गया है. उसने लूट करने की स्वीकार की. आरोपी से आभूषण बरामद किए गए, वहीं आरोपी स्मैक का आदी है और पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है.

Reporter: Arun Harsh

Trending news