Jodhpur: दिनदहाड़े अपहरण करना पड़ा भारी, लड़की ने बीच सड़क पर शुरू किया हंगामा, इस तरह बचाई जान
Advertisement

Jodhpur: दिनदहाड़े अपहरण करना पड़ा भारी, लड़की ने बीच सड़क पर शुरू किया हंगामा, इस तरह बचाई जान

Dausa: दौसा के लालसोट में सब्जी से भरी पिकअप को चुरा कर भागना चोरों को काफी महंगा पड़ा, चोर वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे, तभी उनकी गाड़ी किसी अन्य भारी वाहन से भिड़ गई. जिससे एक चोर की मौत हो गई.

Jodhpur: दिनदहाड़े अपहरण करना पड़ा भारी, लड़की ने बीच सड़क पर शुरू किया हंगामा, इस तरह बचाई जान

Dausa: दौसा के लालसोट में सब्जी से भरी पिकअप को चुरा कर भागना चोरों के लिए उस समय महंगा पड़ गया. जब उनकी गाड़ी किसी भारी वाहन से भिड़ गई. इसके चलते एक चोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं दूसरा चोर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे लालसोट के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया जहां उपचार जारी है.

लालसोट थाना अधिकारी नाथू लाल मीणा ने बताया पिकअप चालक सवाई माधोपुर से सब्जी भरकर दिल्ली ले जा रहा था इसी दौरान वह लालसोट में पेट्रोल पंप पर रुका जांह उसने डीजल लिया. उसके बाद लालसोट अस्पताल के सामने सब्जी से भरी पिकअप को खड़ा कर दिया. थोड़ी दूरी पर चाय पीने के लिए चला गया. इसी दौरान चालक ने चाबी पिकअप में ही लगी छोड़ दी चोर इसका फायदा उठाते हुए गाड़ी को स्टार्ट कर फरार हो गए.

जब चालक को गाड़ी लेकर भागते हुए दिखाई दिए वह तत्काल लालसोट थाने में पहुंचा.पुलिस को घटना की सूचना दी. लालसोट पुलिस ने भी तुरंत चोरो का पीछा किया लेकिन जब पुलिस डीडवाना गांव के समीप पहुंची तो गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हुई मिली जहां दोनों चोर गाड़ी में ही फंसे हुए थे पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को सीधी करवाया.

साथ ही गाड़ी में फंसे दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और लालसोट जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से कोलीवाडा निवासी बसराम मीणा को डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया तो वहीं व्यासों का नोहरा निवासी अभिषेक शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति में जयपुर रेफर किया गया.

मृतक बस राम मीणा का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया तो वहीं, घायल अभिषेक शर्मा का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है. पिकअप की भिड़ंत किस वाहन से हुई थी साथ ही मृतक बकराम और घायल अभिषेक कब से चोरी के काम में लिप्त है और उनके साथ कौन-कौन लोग है इसकी डी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है घटना देर रात्रि को लालसोट थाना क्षेत्र में घटी.

ये भी पढ़ें- H3N2 virus: कोरोना के बाद H3N2 वायरस ने बढ़ाई चिंता, राजस्थान में भी बढ़ रहे मरीज, चिकित्सकों ने कहा घबराएं नहीं

 

Trending news