लोहावट में तीन जगहों पर टूटी विद्युत लाइन, साढ़े तीन घंटे आपूर्ति रही बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228866

लोहावट में तीन जगहों पर टूटी विद्युत लाइन, साढ़े तीन घंटे आपूर्ति रही बंद

लोहावट विश्नावास में मंगलवार दोपहर में आयी आंधी से तीन स्थानों पर विद्युत लाइन टूटकर गिर गई. विद्युत लाइन के टूटने के दौरान आपूर्ति जारी रही. गनीमत रही कि उस दौरान कोई विद्युत लाइनों की चपेट में नहीं आए.

लोहावट में तीन जगहों पर टूटी विद्युत लाइन, साढ़े तीन घंटे आपूर्ति रही बंद

Lohawat: लोहावट विश्नावास में मंगलवार दोपहर में आयी आंधी से तीन स्थानों पर विद्युत लाइन टूटकर गिर गई. विद्युत लाइन के टूटने के दौरान आपूर्ति जारी रही. गनीमत रही कि उस दौरान कोई विद्युत लाइनों की चपेट में नहीं आए. अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था. 

ग्रामीणों ने डिस्कॉम को सूचना देकर आपूर्ति बंद करवाई. इधर विद्युत लाइनों के टूटने से दोपहर में साढ़े तीन घंटे आपूर्ति ठप रही. जिससे लोगों को भीषण गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ा. डिस्कॉम के लोहावट सहायक अभियंता नितिशचन्द्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि विश्नावास में जलदाय विभाग के कार्यालय के आगे, बद्री चौराहा तथा पुलिया के पास आंधी से विद्युत लाइन टूट गई. सूचना पर कार्मिकों को भेजा और विद्युत लाइनों को दुरुस्त करवाया.

विद्युत लाइन टूटने के दौरान आपूर्ति रही जारी
कस्बे में आंधी आने के दौरान तीन स्थानों पर विद्युत लाइनें टूटकर गिरने के दौरान विद्युत सप्लाई जारी थी. लाइनों के टूटकर गिरने के दौरान ग्रामीणों ने डिस्कॉम कार्मिकों को सूचना देकर आपूर्ति बंद करवाई. कस्बे में जहां विद्युत लाइनें गिरी कस्बे की मुख्य सड़कों में से है. यहां दिनभर राहगीरों और वाहनों की आवाजाही रहती है.

साढ़े तीन घंटे बाद आपूर्ति हुई सुचारु: कस्बे में करीब पौने बारह बजे आंधी आने के दौरान विद्युत लाइनों के टूटने से आपूर्ति ठप हो गई. बाद में डिस्कॉम के कार्मिकों के द्वारा लाइनों को दुरुस्त करने के बाद करीब साढ़े तीन बजे आपूर्ति पुन बहाल हुई. उमसभरी गर्मी में विद्युत सप्लाई के ठप होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

 

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news