भूंगरा गैस हादसा: आर्थिक विशेष पैकेज की मांग को लेकर रैली, एमजीएच मोर्चरी पर जमा हुई भीड़
Advertisement

भूंगरा गैस हादसा: आर्थिक विशेष पैकेज की मांग को लेकर रैली, एमजीएच मोर्चरी पर जमा हुई भीड़

रैली में शामिल युवा काले झंडे लेकर आए हैं. हाथों पर और सिर पर काली पट्टी बांधकर विरोध जता रहे हैं . इधर रैली को देखते हुए पास का तिब्बती मार्केट भी बंद है.

भूंगरा गैस हादसा: आर्थिक विशेष पैकेज की मांग को लेकर रैली, एमजीएच मोर्चरी पर जमा हुई भीड़

Jodhpur: जोधपुर जिले के शेरगढ़ के भूंगरा गांव में हुए गैस हादसे के बाद पीड़ित परिवारों को विशेष आर्थिक सहायता पैकेज देने की मांग को लेकर सर्व समाज का आज महात्मा गांधी हॉस्पिटल मोर्चरी के बाहर धरना जारी है. धरने में जोधपुर सहित आसपास के जिलों से भी बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण एमजीएच मोर्चरी पहुंचे हैं.

सभी की एक ही मांग है कि इस हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिवार को 50-50 लाख की आर्थिक सहायता और एक सरकारी नौकरी व हादसे में घायल को 25-25 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए. यहां से रैली जिला कलेक्ट्रेट तक जाएगी. 

रैली में शामिल युवा काले झंडे लेकर आए हैं. हाथों पर और सिर पर काली पट्टी बांधकर विरोध जता रहे हैं . इधर रैली को देखते हुए पास का तिब्बती मार्केट भी बंद है. पुलिस ने एमजीएच से जालोरी गेट जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है. कुछ देर बाद यहां से जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी दिया जाएगा. इधर इस रैली को लेकर प्राइवेट बस संचालक मंडल ने भी पहल की है और ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाली बसों में आज जो जोधपुर रैली में आने वाले लोगों के लिए नि:शुल्क यात्रा करवाई जा रही है. 

धरना स्थल पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी, शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़, समाजसेवी रामचंद्र सिंह मनना, फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई, माधो सिंह उदट, रानोसा प्रतापसिंह इंदा, छात्र नेता मोती सिंह जोधा, रविंद्र सिंह भाटी, भाजपा नेता भोपाल सिंह बड़ला, पार्षद रेवंत सिंह इंदा सहित सर्व समाज के कई लोग मौजूद हैं.

Reporter-Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news